मिठाई देने के बहाने घर में घुसे लुटेरे, गन प्वाइंट पर 6 लाख लूटे

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 09:35 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): चिमनी रोड की गली नं.10 में शुक्रवार दोपहर लगभग 3 बजे बाइक पर आए 3 लुटेरे पौते के दोस्त के बेटे होने की मिठाई देने के बहाने घर में घुसे और गन प्वाइंट पर 85 वर्षीय दादी द्वारा जोड़े हुए 6 लाख रुपए की नकदी ले गए। जाते समय घर में मौजूद तीनों लोगों को अंदर कमरें में बंद कर 4 मोबाइल फोन भी ले गए। पता चलते ही ए.डी.सी.पी. सुरिंदर लांबा, थाना शिमलापुरी के प्रभारी इंस्पैक्टर दविंदर सिंह मौके पर पहुंच जांच में जुट गए।

ए.डी.सी.पी. लांबा के अनुसार पुलिस को दी जानकारी में घर के मालिक जगरनाथ (67) ने बताया कि वह माल रोड पर एक प्रमुख शॉप पर दर्जी हैं। उसका बेटा ढंडारी रोड पर एक स्कोड़ा के शोरूम में अकाऊटैंट है। आज वह अपनी पत्नी कमलेश रानी और वृद्व मां अमलो देवी (85) घर पर मौजूद थी। तभी 3 लुटेरें ने उनके घर आकर बैल बजाई। जब उसने गेट खोला तो उन्होंने कहा कि वह उसके बेटे प्रिंस के दोस्त हैं।

प्रिंस के दोस्त जे.डी के बेटा हुआ है और उसी की मिठाई देने आए हैं। जब तीनों को पानी पिलाने के लिए घर के अंदर लाए तो एक लूटेरें ने गन निकाल ली। जबकि अन्य दोनों उसकी दादी के कमरें में चले गए और मंजी के नीचे रखा हुआ बैठ उठा लिया, जिसमें उसकी मां की तरफ से सारी उम्र इकट्ठे कर रखी हुई उक्त नकदी थी। जिसके बाद उन्हें धमकाते हुए कमरे में बंद कर मोबाइल फोन ले गए। उनके जाने के बाद उन्होंने किसी तरह अंदर से दरवाजा खोला और भागकर पड़ोसियों के घर जाकर बेटे को फोन किया, जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News