दोस्त ही निकला दोस्त का हत्यारा, मां के आरोपों ने खड़े किए सवालिया निशान

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 02:35 PM (IST)

लुधियाना, (जगरूप)- दोस्त को घर से बुलाकर बेहोशी की हालत में घर में रखा, जब उसके माता-पिता उसे अस्पताल लेकर आए तो वह मृत पाया गया। जिस पर थाना साहनेवाल पुलिस ने मां की शिकायत पर तीन दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना साहनेवाल की पुलिस को दी शिकायत में परमिंदर कौर पत्नी जगतार सिंह निवासी गली नं.  8 ढिल्लों नगर लोहारा नजदीक मोती मेहरा स्कूल जोकि मृतक की मां है ने बताया कि 5 मई को उसके बेटे हर्षदीप सिंह उर्फ ​​हैरी को उसके दोस्त मोहित वर्मा पुत्र मिश्री लाल निवासी ढिल्लों नगर डाबा लोहार, आकाश उर्फ ​​डोगरा पुत्र टोनी डोगरा निवासी लुधियाना और आकाश डोगरा का भाई उसे अपने साथ ले गए, बाद में उसका लड़का देर शाम तक वापस नहीं आया, उसका फोन भी बंद था।

दूसरे दिन जब वह अपने बेटे को आरोपी मोहित वर्मा के घर से बेहोशी की हालत में लेकर आई तो दीप अस्पताल मॉडल टाउन लुधियाना में इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने अपने तौर पर खुद ही पता लगाया कि उक्त दोस्तों ने उसे कोई जहरीला या नशीला पदार्थ दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। जिस पर थाना साहनेवाल पुलिस ने मामला दर्ज कर दोस्तों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News