पंजाब के इस शहर में जोरदार धमाका, घरों से बाहर आए डरे-सहमे लोग

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 11:23 AM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): देर रात स्थानीय शहर से होकर गुजरने वाले बठिंडा जीरकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नील कंठ कॉलोनी के पास कोयले से भरे एक ट्रक ट्रॉले का टायर फट जाने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे बिजली आपूर्ति वाले ट्रांसफार्मर से टकरा जाने से ट्रक ट्रॉले में आग लग जाने का समाचार प्राप्त हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात से मंडी गोबिंदगढ़ जा रहा कोयले से भरा एक ट्रक ट्रॉला जब देर रात करीब दो बजे स्थानीय शहर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर संगरूर रोड पर स्थित नील कंठ कॉलोनी के पास पहुंचा तो अचानक उसका एक टायर फट गया जिससे यह ट्रक ट्रॉला अनियंत्रित होकर हाईवे और सर्विस रोड के बीच बने डिवाइडर पर चढ़ गया और डिवाइडर पर नील कंठ कॉलोनी को बिजली आपूर्ति के लिए लगे ट्रांसफार्मर के पोल से टकराकर हाईवे के बीचोबीच पलट गया जिससे इस ट्रक ट्रॉले के अगले केबिन में तुरंत आग लग गई। उन्होंने बताया कि ट्रक ट्रॉले के चालक लिखमा राम पुत्र पूनमा राम निवासी बीकानेर, राजस्थान ने तुरंत ट्रक ट्रॉले से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई।

PunjabKesari

इस ट्रक ट्रॉले के बिजली आपूर्ति ट्रांसफार्मर से टकराने के कारण यहां जोरदार धमाका हुआ और कॉलोनी की बिजली आपूर्ति बाधित हो गई और धमाके की आवाज सुनकर कॉलोनी के लोग सहम गए और अपने-अपने घरों से बाहर आ गए और उन्होंने आग पर काबू पाने की काफी कोशिश की और इसके साथ ही इसकी घटना की सूचना पुलिस को दी गई। हेड कांस्टेबल गुरजिंदर सिंह के नेतृत्व में मौके पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस पार्टी ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया और फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। इस हादसे में आग लगने से ट्रक ट्रॉले का केबिन पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया, वहीं फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाते हुए उसमें रखे भारी कोयले को बचा लिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News