रूह कंपाने वाला हादसा: चलती कार में लगी भीषण आग, सवार महिला हुई जलकर राख

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 06:59 PM (IST)

भवानीगढ़ :  संगरूर जिले के भट्टीवाल कलां गांव से नहर की पटरी के किनारे गांव घनौड़ जट्टा को जाने वाली सड़क पर आज दोपहर एक दर्दनाक हादसा होने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस हादसे में एक कार में आग लग जाने के कारण कार में सवार दम्पत्ति में से महिला की जलकर राख हो जाने और कार चालक के गंभीर रूप से घायल हो जाने की जानकारी मिली है। आग इतनी भयानक थी महिला को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला।

PunjabKesari

फायर ब्रिगेड की गाड़ी के देर से पहुंचने पर गुस्साए राहगीर ने गाड़ी के सामने खड़े हो गए। लोगों ने पंजाब सरकार और फायर ब्रिगेड के खिलाफ नारेबाजी की। घटना की जानकारी देते हुए मौके पर मौजूद सतनाम सिंह ने बताया कि वह अपने रिक्शा रेहड़ी के साथ कार के पीछे जा रहा था। जब कार गांव घनौड़ जटा से थोड़ा पीछे पहुंची तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चालक द्वारा कार को अचानक कट मार देने के कारण कार का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। कार में गैसकेट लगा होने के कारण कार में विस्फोट हो गया और भयानक आग लग गई। उन्होंने कहा कि कार का चालक नहर में जा गिरा और बगल की सीट पर बैठी महिला की आग में जलकर मौत हो गई। उन्होंने कहा रस्सी की मदद से बुरी तरह जले चालक को नहर से बाहर निकाला और उसे निजी कार से भवानीगढ़ अस्पताल भर्ती करवाया गया। जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटियाला रेफर कर दिया गया।

इस मौके पर मौजूद राहगीरों ने रोष जाहिर किया कि उन्होंने बाद दोपहर 3.35 बजे फायर ब्रिगेड को फोन कर घटना की सूचना दी लेकिन दमकल की गाड़ी एक घंटे देरी से पहुंची तब तक कार और कार में सवार महिला जलकर राख हो गई थी। मौके पर मौजूद गांव खानपुर फकीर के निवासी संसार सिंह पुत्र हरि सिंह ने बताया कि इस घटना में जलकर खाक हुई कार में उनके गांव का बिक्रमजीत सिंह उर्फ सोनी पुत्र रामपाल सिंह आज अपनी पत्नी सिमरन कौर को दवाई दिलाने के लिए  पटियाला गए थे और वापसी लौटते समय यह हादसा हो गया। इसमें बिक्रमजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी पत्नी सिरमन कौर की कार में जिंदा जल जाने से मौत हो गई।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News