पिस्तौल की नोक पर पेट्रोल पंप में वारदात करने आया युवक दबोचा, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 03:04 PM (IST)

बटाला (साहिल, योगी, अश्विनी): गांव ठठरके स्थित एक पैट्रोल पंप को पिस्तौल की नोक पर लूटने वाले युवक को साहस दिखाते हुए पम्प के कारिंदों द्वारा पकड़कर डेरा बाबा नानक थाने की पुलिस के हवाले करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ए.एस.आई. अश्वनी कुमार ने बताया कि फौजा सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी मनवाल जट्टां, डाकघर डगला, तहसील नूरपुर, जिला कांगड़ा, पुलिस स्टेशन गंगट ने पुलिस को दिए बयान में लिखवाया है कि वह पिछले अढ़ाई वर्ष से महाराजा फिलिंग स्टेशन ठेठरके में वर्कर/सेल्समैन के तौर पर काम करता आ रहा है।

इस पम्प के मालिक गांव ठेठरके निवासी जसदीप सिंह पुत्र प्रकाश सिंह हैं और विगत 24 जून को वह और साहिल कुमार विभिन्न ग्राहकों के वाहनों में पैट्रोल व डीजल डाल कर रहे थे। शाम करीब 7:30 बजे एक युवक काले रंग की एक्टिवा पर सवार होकर उसके पास आया और पिस्तौल दिखाकर गोली मारने की धमकी देते हुए नकदी की मांग की, जिस पर अज्ञात युवक ने उस पर पिस्तौल तान दी और उससे 1100 रुपए की नकदी छीन ली एवं वह भागने लगा, जिस पर उसने और साहिल शर्मा ने साहस दिखाते हुए उक्त युवक को कसकर पकड़ लिया एवं यह देखे आसपास के कुछ ग्राहक जो तेल भराने आये थे, इकट्ठा हो गए और सबसे पहले युवक से पिस्तौल छीन ली एवं फिर उसका नाम पूछा। युवक ने अपना नाम सुरजीत सिंह पुत्र हरजीत सिंह निवासी धर्मकोट रंधावा बताया। उक्त बयानकर्ता फौजा सिंह के अनुसार पंप मालिक का भाई सरपंच करमजीत सिंह ठेठरके मौके पर आ गया, जिन्होंने उक्त युवक से उसके बारे में पूछताछ की और पुलिस को सूचना दी।

एएसआई अश्वनी कुमार ने आगे बताया कि उक्त मामले संबंधी कार्रवाई करते हुए फौजा सिंह के बयानों पर थाना डेरा बाबा नानक में धारा 379-बी, आर्म्स एक्ट के तहत सुरजीत सिंह विरुद्ध मामला दर्ज कर इसे काबू कर लिया है और इससे काली एक्टिवा, छीने हुए 1100 रुपए नकद, 32 बोर की एक पिस्तौल और 8 कारतूस बरामद किए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News