रवनीत बिट्टू, दिलजीत दोसांझ और जैजी-बी विवाद में आम आदमी पार्टी का बड़ा बयान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 01:42 PM (IST)

चंडीगढ़ः खालिस्तान के मुद्दे पर कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ और जैजी-बी के बीच चल रहे विवाद में अब आम आदमी पार्टी ने भी दस्तक दी है। आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता अमन अरोड़ा का कहना है कि पंजाब पहले ही काले दौर में से गुज़र चुका है और 35000 से अधिक परिवार इस काले दौर का संताप झेल चुके हैं। 

PunjabKesari

लिहाज़ा लोगों को ऐसे गीत और ऐसे बयानों की तरफ ध्यान नहीं देना चाहिए जो कि भड़काने का काम करे। 'पंजाब केसरी' के साथ बातचीत के दौरान अरोड़ा ने कहा कि खालिस्तान के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी का स्टैंड बड़ा स्पष्ट है और किसी भी कीमत पर पंजाब का माहौल ख़राब नहीं करने देंगे। 'आप' विधायक ने कहा कि पंजाब में खालिस्तान का अब कोई मुद्दा नहीं है, सिर्फ़ गुरपतवंत सिंह पन्नू जैसे शख्स पंजाब में आग लगाने का यत्न कर रहे हैं। अरोड़ा ने कहा कि यदि कोई गीतों के द्वारा या बयानों के द्वारा खालिस्तान की तरफ लेकर जाना चाहता है तो वह पंजाब का दुश्मन है, इसलिए लोगों को ऐसे व्यक्तियों को सुनने से गुरेज़ करना चाहिए। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर हमला बोलते अरोड़ा ने कहा कि जैसे केंद्र में नरेंद्र मोदी किसी की नहीं सुनते, इसी तरह पंजाब में कैप्टन अरेंद्र सिंह भी किसी की नहीं सुनते। उन्होंने कहा कि लोग तो अब केवल 3 महीने से क्वारंटाइन हुए हैं जबकि कैप्टन अमरेंद्र सिंह पिछले 3 सालों से एकांतवास में हैं। साथ ही उनका कहना है कि किसानों के लिए आम आदमी पार्टी का जो स्टैंड पंजाब में है, वही दिल्ली में है। यह सिर्फ़ उनका नहीं बल्कि पूरी आम आदमी पार्टी का बयान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News