चन्नी सरकार के दीवाली तोहफे पर ''आप'' नेता अमन अरोड़ा ने दिया यह बयान, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 09:19 PM (IST)

चंडीगढ़ (ब्यूरो) : पंजाब सरकार द्वारा चुनाव से कुछ समय पहले राज्य के लोगों को 3 रुपए प्रति यूनिट बिजली सस्ती देने के किए ऐलान को धोखा करार देते आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सीनियर नेता और विधायक अमन अरोड़ा ने कहा कि चन्नी सरकार ने दीवाली के तोहफे के नाम पर पंजाब निवासियों को शरबत में घोल कर सल्फास की गोली दी है क्योंकि सरकार ने बिजली माफिया खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है बल्कि घटाए बिजली के आम मूल्य में भी घाला-माला किया है।

प्रैस कांफ्रैंस को संबोधित करते विधायक अमन अरोड़ा ने कहा कि वह विरोधी पक्ष होने के नाते सरकार के फैसलों का सिर्फ विरोध ही नहीं करते, बल्कि सही फैसलों का समर्थन भी करते हैं, यदि फैसले सब्जबाग वाले न हों। अरोड़ा ने कहा कि चन्नी सरकार की तरफ से बिजली यूनिट मूल्य घटा कर 3 रुपए करने का ऐलान बिल्कुल झूठ है। 

विधायक अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार बिजली पर दीं जाने वाली सबसिडियों में ही विस्तार कर रही है जिस कारण पी.एस.पी.सी.एल. पर सबसिडियों का बोझ बढ़ता जा रहा है। पंजाब सरकार ने सबसिडियों का पैसा पी.एस.पी.सी.एल. को अदा ही नहीं किया, जिस कारण कर्जे का भार भी बढ़ता जा रहा है और यह कर्ज बढ़ कर 34,000 करोड़ रुपए हो गया है।


अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पौने पांच सालों में पंजाब निवासियों को सस्ती बिजली क्या देनी थी, बल्कि 35 प्रतिशत बिजली मूल्य में विस्तार किया गया था। अब आखिरी दिनों में आकर सरकार ने बिजली सस्ती देने का नाटक किया है और लोगों को भ्रमित करने के लिए बिजली माफी के फार्म भी भरवाने शुरू किए हैं।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 2017 में भी लोगों से फार्म भरवाए थे कि हम सभी किसानों और मजदूरों के कर्ज़े माफ करेंगे, घर-घर नौकरी देंगे, विद्यार्थियों को स्मार्टफोन देंगे परन्तु पौने पांच साल कांग्रेस सरकार ने पंजाब निवासियों को दिया कुछ भी नहीं, सिवा महंगाई और झूठे वादों के।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News