AAP का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा- ''उम्मीदवार को किडनैप कर फाड़े दस्तावेज''

punjabkesari.in Thursday, Feb 04, 2021 - 09:59 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत): निकाय चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया के अंतिम दिन आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर सुनाम में आप उम्मीदवार के अपहरण का आरोप लगाया है। वहीं, जीरा में आप उम्मीदवारों के नामांकन पत्र फाडऩे और धमकाने का भी आरोप लगाया। 

वरिष्ठ नेता व विधायक अमन अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस के मंत्रियों और नेताओं की गुंडागर्दी लोकतंत्र की हत्या का उदाहरण है। कांग्रेस द्वारा सत्ता और सरकारी संसाधनों का व्यापक दुरुपयोग कर दमन करना ङ्क्षनदनीय है। आप उम्मीदवारों को फिरोजपुर जिले के जीरा में नामांकन दाखिल करने से रोका गया। कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने डराया, हंगामा किया और नामांकन दस्तावेजों को फाड़ दिया। घटना के बाद आप के फिरोजपुर जिला अध्यक्ष भूपिंद्र कौर सहित कई समर्थक पहुंचे और संबंधित अधिकारियों के सामने मुद्दे को उठाया।

आप विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी ने गुरु हरसहाय और उपनेता विपक्ष सरबजीत कौर माणुके ने नकोदर का दौरा कर उम्मीदवारों के साथ रहकर नामांकन दाखिल करवाया। वहीं, विधायक मास्टर बलदेव सिंह जैतो और प्रो. बलजिंद्र कौर ने भिक्खीविंड जबकि विधायक अमरजीत सिंह संदोया और कुलतार सिंह संधवां ने जीरा और फिरोजपुर का दौरा किया। विधायक मनजीत सिंह बिलासपुर कोट इसे खां में उम्मीदवारों के साथ पहुंचे। प्रदेश प्रधान भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के लोग अब असमंजस में हैं, कि ये कांग्रेस के गुंडे हैं या अकालियों के, क्योंकि उसी प्रकार का संकेत देता है जो पहले चुनावों के दौरान हुआ करता था। झूठे वायदे कर सत्ता में आई कांग्रेस अब लोगों में डर पैदा करके निकाय चुनाव जीतना चाह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News