नींव पत्थर पर पंथ के बादल परिवार का नाम लिखने से सबके मनों को पहुंची ठेस : ‘आप’

punjabkesari.in Tuesday, Nov 27, 2018 - 08:58 AM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): गुरुद्वारा श्री करतारपुर साहिब तक का रास्ता खोलने को लेकर कांग्रेस और अकाली दल की ओर से वाहवाही बटोरने की आम आदमी पार्टी ने निंदा की है। आप ने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के लिए आरोपी अकालियों और उनका बचाव करने वाले कांग्रेसियों द्वारा धर्म के नाम पर राजनीति करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

PunjabKesari

नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा, कोर कमेटी के चेयरमैन विधायक बुद्ध राम, विधायक अमन अरोड़ा, किसान विंग के प्रधान कुलतार सिंह संधवां ने कहा कि जिस दिन से गुरुद्वारा श्री करतारपुर साहिब के लिए रास्ते को खोलने की बात शुरू हुई है, उसी दिन से दोनों दलों के नेता इसका लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं। ‘आप’ नेताओं ने कहा कि कोरीडोर संबंधी बनाए गए नींव पत्थर पर पंथ के दोषी बादल परिवार के नाम लिखने से समूह सिख कौम के मनों को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि ऐसी कार्रवाई से अकालियों और कांग्रेसियों की मिलीभगत का भी पर्दाफाश हुआ है। कै. अमरेन्द्र सिंह बादलों का हर तरह से बचाव कर रहे हैं, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है। 

PunjabKesari

सुखबीर बादल को नहीं दिया गया स्टेज पर बोलने का अवसर
ज करतारपुर कॉरीडोर समागम दौरान स्टेज पर बैठे पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को स्टेज पर बोलने का मौका नहीं दिया गया जबकि इससे पहले सुखबीर बादल डेरा बाबा नानक स्थित गुरुद्वारा श्री चोला साहिब में नतमस्तक हुए जहां गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने उन्हें सिरोपा देकर विशेष तौर पर सम्मानित किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News