‘आप’ महिला वर्कर का बेटा मोबाइल व लैपटॉप सहित गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 11:08 AM (IST)

लुधियाना : सी.आई.ए.-2 की पुलिस द्वारा विधानसभा हलका पश्चिमी की एक महिला ‘आप’ वर्कर के बेटे को पिंक सिटी, राहों रोड से दबोचकर थाना बस्ती जोधेवाल में केस दर्ज किया गया है जो बेखौफ होकर आई.पी.एल. मैचों पर सट्टा लगवा रहा था। इंचार्ज इंस्पैक्टर बेअंत जुनेजा के अनुसार पकड़े गए बुकी की पहचान राहुल भाटिया के रुप में हुई है जिससे पुलिस को एक मोबाइल फोन और लैपटॉप भी बरामद हुआ है जिसके माध्यम से अवैध कारोबार चलाया जा रहा था। पुलिस का दावा है कि आरोपी से कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

पुलिस को मिला 2 दिन का रिमांड

इंस्पैक्टर बेअंत जुनेजा ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया और 3 दिन का रिमांड मांगा गया था, ताकि पता चल सके कि इस खेले में और कौन-कौन शामिल हैं। पुलिस को फिलहाल अदालत की तरफ से 2 दिन का रिमांड दिया गया है।

‘आप’ से पार्षद के चुनाव लड़ने की तैयारी करने वाला है पार्टनर

पुलिस सूत्रों के अनुसार बेखौफ होकर बुक चलाने जाने के पीछे का राज यह है कि राहुल भाटिया का एक पार्टनर है जो पहले एक पूर्व कांग्रेसी विधायक का खासमखास रह चुका है और इन दिनों ‘आप’ में शामिल होकर हलका पश्चिमी से पार्षद के चुनाव लड़ने के सपने देख रहा है। अगर पुलिस पकड़े गए बुकी से सख्ती से पूछताछ करेगी तो सच सामने आ जाएगा लेकिन इस बात की किसी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। वहीं सूत्रों के अनुसार आरोपी का एक रिश्तेदार भी पुलिस में है, वह भी उसका साथ देता था।

मां पहले कांग्रेस और अब ‘आप’ की वर्कर

आम आदमी पार्टी  जिला प्रधान शरणपाल मक्कड़ ने कहा कि राहुल भाटिया की मां पहले कांग्रेस में थी लेकिन सरकार आने के बाद ‘आप’ में शामिल हो गई। सूत्रों की मानें तो राहुल पुलिस से बचने के लिए अपनी मां को समय-समय की मौजूदा सरकारों में शामिल करवा देता था। राहुल के छोटे भाई पर भी शराब तस्करी के 2 मामले दर्ज हैं। महिला पहले पार्टी की वर्कर थी लेकिन अब पार्टी में नहीं है। पकड़े गए बुकी के खिलाफ पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। पार्टी अवैध काम करने वालों के शुरू से ही खिलाफ है। अगर कोई सट्टे का कारोबार करने वाले का पार्टनर है और पार्टी से पार्षद के चुनाव लड़ने की बात कर रहा है तो इस बात का पता चलने पर उसे भी पार्टी से बाहर निकाल दिया जाएगा। पकड़े गए आरोपी का रिश्तेदार पंजाब पुलिस में ए.एस.आई. है, इसकी जांच करवाई जाएगी। वहीं आरोपी के सभी साथियों की भी जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News