बीच सड़क में कार के एकदम खुले दरवाजे से टकराकर बाइक सवार ट्राले के नीचे आया, मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 10:25 AM (IST)

खन्ना: शहर के बीच स्थित रेलवे रोड चौक पर हुए दर्दनाक हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में मारे गए युवक की पहचान तलत रोहनीवाल (23) पुत्र राज मोहम्मद निवासी भमद्दी के तौर पर हुई, जबकि घायल जोकि मृतक का चचेरा भाई है, की पहचान रजत रोहनीवाल (20) पुत्र साक मोहम्मद निवासी भमद्दी के तौर पर हुई है।
PunjabKesari
पुलिस ने घायल को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाते हुए मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया है। जानकारी के अनुसार खन्ना के निकटवर्ती गांव भुमद्दी का रहने वाला तलत रोहनीवाल (जो जी.टी.बी. मार्कीट खन्ना के फैशन विला सैलून में काम सीखता था) अपने चचेरे भाई रजत रोहनीवाल के साथ अपने मोटरसाइकिल नंबर (पी.बी. 26 ए-5139) पर सवार होकर खन्ना की ओर आ रहा था। सुबह करीब साढ़े 8 बजे जैसे ही वह खन्ना के रेलवे रोड चौक के समीप पहुंचे तो उनके आगे एक स्विफ्ट कार नंबर (पी.बी. 01ए-7930) ने कार को बीच सड़क रोक दिया और उसमें सवार व्यक्तियों ने लापरवाही से एकदम कार का दरवाजा खोल दिया। दरबाजा पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल के बीच जा लगा, जिससे मोटरसाइकिल सवार संतुलन बिगडऩे के चलते गिर गए। उसी समय कार तथा मोटरसाइकिल के साथ ही सड़क पर कोयले से भरा एक ट्राला (नं. पी.बी. 0&ए.जे. 4598) जा रहा था, जिसका पिछला टायर मोटरसाइकिल से गिरे तलत रोहनीवाल के सिर के ऊपर से होकर गुजर गया जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया। हादसे के बाद कथित आरोपी कार चालक तथा उसमें सवार लोग कार छोड़कर मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari
हादसे के बाद लगा जाम, कार चालक पर पर्चा दर्ज 
एस.एच.ओ. सिटी कुलजिंद्र सिंह, ए.एस.आई. बलजीत सिंह सहित मौके पर पहुंचे। जिन्होंने मृतक के शव को सिविल अस्पताल के शव गृह में पहुंचाया। ट्रक तथा कार को बरामद कर थाना सिटी 1 लाया गया, जहां थाना सिटी-1 पुलिस ने अज्ञात कथित आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं ट्रक चालक बूटा सिंह को मामले में गवाह बनाया गया है। हादसा होने के बाद काफी समय तक ट्रैफिक बाधित रहा, जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सुचारू रूप से चलाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News