बड़ा हादसाः School से लौट रहे मासूम की मौत, पिता की आंखों के सामने ही निकली जान

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 10:44 AM (IST)

मलोट:  स्कूल में छुट्टी के बाद घर लौट रहे 12 वर्षीय छात्र को ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में मासूम की मौके पर ही  मौत  , जबकि उसका पिता व चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी अनुसार राजेश कुमार पुत्र शाम लाल निवासी सतनाम नगर मलोट अपने पुत्र अर्श व भतीजे नितन पुत्र केवल कृष्ण को राजकीय स्कूल दानेवाला से छुट्टी के बाद मोटरसाइकिल पर ला रहा था। दानेवाला चौक नजदीक डिफैंस रोड की ओर से मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली लेकर तेज रफ्तार आ रहे चालक ने उन्हें लपेट में ले लिया। हादसा इतना भयानक था कि मोटरसाइकिल पूरी तरह से ट्रैक्टर के नीचे दब गया।

इस हादसे में 7वीं में पढ़ने वाले अर्श पुत्र राजेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि खुद राजेश कुमार व उनका भतीजा नितन गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मलोट सरकारी अस्पताल लाया गया। राजेश कुमार की टांगों सहित हड्डियां टूट जाने के कारण उसे बाहर रैफर कर दिया गया। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सिटी मलोट पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहरवासियों की मांग है कि इन ट्रैक्टर ट्रालियों में लदी मिट्टी के खनन को लेकर चालकों के ड्राइविंग लाइसैंस, ट्रैक्टर ट्रालियों के कागजात और चालकों के डोप टैस्ट की जांच की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News