सड़क क्रास करते समय फिसला पैर, चंद मिनटों में हुआ कुछ ऐसा कि लड़ रहा जिंदगी मौत की जंग

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 10:55 AM (IST)

लुधियाना ( गौतम) : जालंधर बाईपास के निकट भौरा चौक में सड़क क्रास करते समय एक व्यक्ति का पैर फिसल गया और वह टिप्पर की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया । राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी और मौके पर पहुंची पीसीआर टीम ने उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचायाा । जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है । 

घायल की पहचान होशियारपुर के रहने वाले बलवीर सिंह 52 साल के रूप में हुई है । मौके पर पहुंची थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने रेत से भरे टिप्पर को कब्जे में ले लिया । हादसे के बाद इलाके के लोग इक्ट्ठे हो और उन्होंने रोष जताया । उनका आरोप था कि उक्त हादसा सड़क पर खड़े आटोज की वजह से हुआ है । टावरिंदर कौफी व उनके साथियों ने की । नाजायज तौर पर चल रहे आटो स्टैंड को लेकर थाना सलेम टाबरी में शिकायत भी दी है । 

उन्होंने आरोप लगाया कि भौरा चौक में जहां जालंधर की तरफ से आने वाली बसें रूकती है, वहीं पर बीच सड़क में आटो खड़े होते है, जो कि सवारी उठाने के चक्कर में एक दूसरे के आगे आटो लगा देते है। जिस कारण पीछे से आ रहे वाहनों के साथ सड़क हादसे होते है । क्योंकि बस से उतरने के बाद सड़क क्रास करते समय लोग वाहनों की चपेट में आते है । उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग मिल कर आटो स्टैंड माफिया चला रहे है । इस संबंध में उन्होंने एडीसीपी ट्रैफिक संदीप शर्मा को भी शिकायत की है कि जीटी रोड से इस स्टैंड का हटाया जाए ताकि हादसों पर काबू पाया जाए । मंगलवार को सुबह भी जब एक दंपत्ति बस से उतर कर सड़क क्रास कर रहा था तो रश होने के कारण उसका पैर फिसल गया और वहां से गुजर रहे टिप्पर की चपेट में आ गया ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News