Fortuner के सामने मौत बनकर आई गाय ने उजाड़ा हंसता-खेलता परिवार, मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 02:01 PM (IST)

पठानकोट : जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर स्थित एम.एस.पी. थियेटर के समक्ष एक दर्दनाक हादसा घटित हुआ जिसमें 46 वर्षीय व्यक्ति की जान चली गई। जानकारी अनुसार कठुआ से आ रही गाड़ी के सामने अचानक एक गाय आ गई जिसके चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी और कठुआ निवासी व्यक्ति की मौत हो गई।

PunjabKesari

हालांकि दुर्घटना घटित होने के बाद तुरंत मौके पर एम्बुलैंस पहुंची और कर्मियों ने घायल को इलाज हेतु अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसा इतना भयानक था कि इतनी सुरक्षित गाड़ी होने के बावजूद गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसके भीतर सुरक्षा हेतु लगे बैलून भी फट चुके थे। वहीं मृतक की पहचान सोहन लाल वर्मा (46) निवासी वार्ड नं. 17 कठुआ के रूप में हुई है, लेकिन व्यक्ति नहीं बच पाया।

दुर्घटना की जांच कर रहे डिवीजन नं. 2 के ए.एस.आई. सुनील कुमार ने बताया कि मृतक के बेटे लविश वर्मा ने बताया कि वह 3 भाई-बहन हैं जिनमें से उसकी बड़ी बहन जिसकी शादी पठानकोट में हुई है और उसने बेटे को जन्म दिया है और उससे मिलने के लिए उनके पिता सोहन लाल वर्मा पठानकोट आ रहे थे। लविश ने बताया कि रात्रि साढ़े 11 बजे के करीब उन्हें किसी व्यक्ति का फोन आया कि उनके पिता की गाड़ी (नं. जे.के. 08जे.-2728) हादसाग्रस्त हो चुकी है और इसके बाद जब वह पठानकोट पहुंचे तो यह पाया कि गाड़ी बेकाबू होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क की दूसरी तरफ जाकर पलट गई जिसके चलते उसके पापा की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News