होला-महल्ला पर जा रहे Tractor ने कुचले लोग, मौके पर मच गई चीख-पुकार

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 04:17 PM (IST)

सिधवां बेट: खुरसैदपुरा गांव में संगत को होल्ले महल्ले ले के जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने सड़क पर चल रही 2 लड़कियों को गंभीर रूप से कुचल दिया जिससे एक लड़की की मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर ट्रॉली श्री आनंदपुर साहिब संगत को लेकर गांव खुर्शेदपुरा जा रहा था, तभी ट्रैक्टर की गति तेज होने के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया जिससे 2 लड़कियों को टक्कर मार दी जिससे पलक (10) वासी खुर्शीदपुरा की मौत हो गई और अर्शदीप कौर (11) वासी खुर्शीदपुरा घायल हो गई,जिसे इलाज के लिए पहले सिविल अस्पताल सिधवां बेट लाया गया और हालत देखने के बाद उसे आगे के लिए रैफर कर दिया गया।

बच्चियों पर ट्रैक्टर चढ़ने के बाद तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर और उसके सभी साथी घटनास्थल से भाग निकले। इस संबंध में सिधवां बेट थाने से ए.एस.आई. नसीब चंद मौके पर पहुंचे और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल जगराओं के शवगृह में रखवा दिया। ए.एस.आई. नसीब चंद ने बताया कि पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News