हादसा: फ्लाईओवर के ऊपर से नीचे गिरा मोटरसाईकल, एक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 10:10 PM (IST)

अमृतसर (सागर) : अमृतसर में आज भयानक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अमृतसर-तरनतारन रोड पर बने फ्लाईओवर पर तीन नौजवानों का संतुलन बिगड़ने कारण मोटरसाइकिल फ्लाईओवर से नीचे जा गिरा। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार तीन नौजवान में से एक नौजवान की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया और तीसरे को मामूली चोटें लगीं। घटना का शिकार हुए मृतक युद्धवीर का पोस्टमार्टम करवाने के लिए अमृतसर के सिविल अस्पताल में लाया गया तो वहां डाक्टर पोस्टमार्टम हाऊस को ताला लगा कर चले गए, जिसके बाद मृतक युद्धवीर के परिवारिक सदस्यों की और पुलिस के बीच आपसी काफी बहस भी देखने को मिली।

मृतक के परिवारिक सदस्यों ने कहा कि उनका बेटा ग्यारहवी क्लास में दाखिला लेने के लिए किसी स्कूल में पता करने के लिए गया था और आते समय फ्लाईओवर से मोटरसाईकल कंट्रोल न होने करके नीचे गिरे और जिस दौरान उनके लड़के की मौत हो गई। मृतक के परिवार ने कहा कि हम किसी भी तरह की कोई भी कार्रवाई नहीं करवाना चाहते लेकिन पुलिस की तरफ से और सिविल अस्पताल के प्रशासन की तरफ से उनको जानबूझ कर तंग किया जा रहा है और उनके बच्चे का पोस्टमार्टम भी नहीं किया जा रहा। 

दूसरी तरफ इस संबंधी पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फ्लाईओवर के ऊपर से मोटरसाइकिल गिरने करके एक नौजवान युद्धवीर की मौत हो गई और शाम 5 बजे का समय होने पर पोस्टमार्टम हाऊस बंद कर दिया गया था, लेकिन दोबारा डाक्टरों के साथ बातचीत करने और लड़के का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और पोस्टमार्टम करने के बाद लाश वारिसों के हवाले कर दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News