Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने दो मोटरसाइकिल सवारों को रौंदा, 1 की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 08:17 PM (IST)

फगवाड़ा : फगवाड़ा शूगर मिल चौक के नजदीक एक ट्रक ने दो मोटरसाइकिल को भयंकर टक्कर मार दी, जिससे एक नौजवान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग जख्मी हो गए, जिनको इलाज के लिए फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। वहीं एक जख्मी की हालत को गंभीर देखते जालंधर रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान आमीन भट्टी के रूप में हुई है, जबकि घायलों की पहचान कुलदीप अमरजीत और अजय के रूप में हुई। 

जानकारी अनुसार आमीन भट्टी और कुलदीप सिविल अस्पताल फगवाड़ा से अपनी ड्यूटी खत्म कर अपने मोटरसाइकिल पर वापस अपने घर जा रहे थे कि शुगर मिल चौक के नजदीक पीछे से आ रहे बजरी से भरे ट्रक ने उनको अपनी चपेट में ले लिया, जिससे अमीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुलदीप गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसके बाद इसी ट्रक ने दूसरे मोटरसाइकिल को भी टक्कर मार दी, जिसमें पिता-पुत्र सवार थे। जिनकी पहचान अमरजीत और उनके पुत्र अजय के रूप में हुई है। तीनों घायलों को फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां जख्मी अजय की हालत को गंभीर देखते हुए जालंधर रेफर कर दिया गया। 

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही थाना सिटी के एसएचओ अमनदीप नाहर पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और क्रैनों के सहयोग के ट्रक को साइड पर करवाया गया। पुलिस ने ट्रक चालक और ट्रक को कब्जे में लेकर परिवारिक लोगों के बयानों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News