आरोपी ने पुलिस कर्मचारी संग मिलकर couple की बनाई वीडियो, सोशल मीडिया पर की Viral

11/25/2020 11:57:05 AM

निहाल सिंह वाला /बिलासपुर /मोग (बावा /जगसीर /गोपी राऊके): 6 महीने पहले थाना निहाल सिंह वाला में हुए सैक्स स्कैंडल की खबरों के बाद अब एक और मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी जोड़े की आपत्तिजनक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने और आरोपी खिलाफ पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाही न करने पर थाना निहाल सिंह वाला की पुलिस सवालों के कटघरे में खड़ी हो गई है।

सूत्रों अनुसार थाने में काम करते एक प्राइवेट कर्मचारी ने एक पुलिस कर्मचारी के साथ मिल कर गांव के मैंबर पंचायत के पति के किसी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत की वीडियो बना कर उक्त जोड़े से 5 लाख रुपए की मांग की गई और ऐसा न करने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पीड़ित व्यक्ति की तरफ से मामला थाना नेहाल सिंह वाला की पुलिस के ध्यान में लाया गया। बाद में ग्राम पंचायत की मौजूदगी में आरोपी से माफी मांगने की वीडियो फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पुलिस की तरफ से कथित आरोपियों खिलाफ कोई भी कार्यवाही न करने पर नेहाल सिंह वाला की पुलिस पर एक बार फिर सवाल खड़े हो रहे है।

इस संबंधी थाना नेहाल सिंह वाला के मुख्य अफसर पलविंदर सिंह के साथ संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि मामला उनके ध्यान में है, परन्तु किसी पक्ष की तरफ से शिकायत न करने पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। उल्लेखनीय है कि नेहाल सिंह वाला में इसी साल मई महीने में हाई प्रोफाइल देह व्यापार में दो सहायक थानेदारों की मिली भगत भी पाई गई थी, जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया था। 


Tania pathak

Recommended News