Ludhiana : रेलवे सी.आई.टी. इंचार्ज को बंधक बनाने पर स्टाफ में पनपा रोष, जांच कमेटी का गठन

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 08:12 PM (IST)

लुधियाना : जिला लुधियाना से बड़ा मामला सामने आया है, जहां पर रेलवे के सीआईटी इंचार्ज के साथ दुर्व्यवहार व बंधक बनाने की खबर है। सीआईटी इंचार्ज ने एनआरएमयू के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए फिरोजपुर डिवीजन के सीनियर डीसीएम को लिखित शिकायत भेजी है, जिसकी जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया है। 

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया है कि एनआरएमयू यूनियन के कार्यकर्ता गौरव शर्मा और धर्मराज ने बाकी साथियों सहित बुधवार को सीआईटी के इंचार्ज रिपुदमन के साथ बुरा व्यवहार किया व उसे 7 घंटे तक बंधक बनाकर रखा, जिससे पूरा स्टाफ गुस्से में है। उनका कहना है कि उनके पास पूरी घटना की वीडियो भी मौजूद है और यह दावा करते है कि वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि यूनियन के कुछ लोग उन्हें बंधक बनाकर रखे हुए है। वहीं दूसरे पक्ष में गौरव शर्मा व धर्मराज का बयान सामने आया है, उनका कहना है कि उन्होंने किसी को बंधक नहीं बनाया व न ही किसी से दुर्व्यवहार किया है। उन्होंने बस यूनियन सदस्य बंद कमरे में सीआईटी इंचार्ज से बैठक कर मांगो को लेकर बातचीत की थी। उनका कहना है कि उन्हें बाकायदा सीआईटी इंचार्ज की तरफ से भरोसा भी दिया गया था। 

इस दौरान टिकट चेकिंग स्टाफ ने पूरे मामले की लिखित शिकायत फिरोजपुर सीनियर डीसीएम को भेजकर कार्रवाई की मांग की है। जिसके लिए फिरोजपुर डिवीजन ने पूरे मामले की जांच करने के लिए कमेटी का गठन किया है। जो 3 दिन के अंदर रिपोर्ट तैयार करके अफसरों को सौंपेगी और उसी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News