प्रेमी की तरफ से तेज़ाब फैंकने के मामले में नया मोड़, पिता के सामने ही Girlfriend से की थी अश्लील हरकतें

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 10:16 AM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): तिब्बड़ गांव में जो लड़की बीते दिन अपने प्रेमी पर उस पर तेज़ाब फैंकने का आरोप लगा रही थी वह मामला तेज़ाब फैंकने का नहीं, बल्कि प्रेमिका के घर आकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने और उसके पिता के घायल करने का निकला। बताया जा रहा है कि जिस जख्म को लड़की तेज़ाब से जलने की बात कर रही थी, वह गर्म तवे से जला पाया गया।

तिब्बड़ पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलवंत सिंह ने बताया कि गत दिवस साक्षी बेटी पवन कुमार निवासी तिब्बड़ की तरफ से उस पर उसके पूर्व प्रेमी की तरफ से तेज़ाब फैंकने और उसके पिता की टांग तोड़ने का जो आरोप लगाया जा रहा था वह मामला तेज़ाब फैंकने का नहीं, बल्कि लड़की के साथ प्रेमी की तरफ से ज़बरदस्ती विवाह करवाने और उसके घर आकर अश्लील हरकतें करन का निकला।

उन्होंने बताया कि साक्षी की गांव के ही पारस पुत्र तारा के साथ दोस्ती थी। पारस उसके साथ विवाह करना चाहता था, जबकि साक्षी अपने माता -पिता की मर्ज़ी के साथ विवाह करना चाहती थी। इस बात से एक तो पारस ने साक्षी का रिश्ता तुड़वा दिया , दूसरा उसका विवाह कहीं और नहीं होने दे रहा था। आरोपी पारस अपने दोस्तों के साथ साक्षी के घर पहुंचा। उसने साक्षी के साथ उसके घर में अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं और उसके पिता की तरफ से  रोकने पर लोहे की राड और बेसबॉल के साथ साक्षी और उसके पिता की मारपीट की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपियों के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News