नशे के खिलाफ कार्रवाई, पुलिस ने नशा तस्करी के गिरोह का किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 06:45 PM (IST)

जालंधर (वरुण): पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने 50 ग्राम हेरोइन के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर नशा तस्करी नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि सिटी पुलिस द्वारा नशा तस्करों को पकड़ने के लिए विशेष चौकसी बढ़ाई गई है। उन्होंने बताया कि इसी अभियान के तहत पुलिस वाई प्वाइंट हरनाम दास पुरा पर चेकिंग कर रही थी तभी उन्हें एक व्यक्ति अपनी ओर आता हुआ दिखाई दिया। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस पार्टियों को युवक पर शक होने पर रुकने को कहा।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस पार्टी ने उक्त युवक की गहनता से जांच की, जिस दौरान उसके पास से 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी ने कार्रवाई करते हुए उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान गुरजीत सिंह पुत्र बलविंदर सिंह निवासी 4722 वार्ड नंबर 7 शेरपुर जंडियाला गुरु अमृतसर के रूप में हुई है। स्वपन शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना डिविजन 2 जालंधर में 21-61-85 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा नंबर 20 दिनांक 25-02-2024 दर्ज किया गया है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आरोपियों का अभी तक कोई आपराधिक बैकग्राउंड नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है और विवरण बाद में सांझा किए जाएंगे। स्वपन शर्मा ने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस शहर से नशे के अभिशाप को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News