गुरदासपुर के गांव फुल्लड़ा में 4 व्यक्तियों के कत्ल के मामले में पुलिस की बड़ी कार्यवाही

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 02:54 PM (IST)

गुरदासपुर (जीत मठारू): बीते दिन भैनी मियां खान के अधीन पड़ते गांव फुल्लड़ा में जमीन पर कब्जे को लेकर चली गोलियों से 4 व्यक्तियों की मौत होने के मामले में पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबंधी पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक सुखराज सिंह की पत्नी और गांव फुल्लड़ा की सरपंच लवली देवी के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया है, जिसमें लवली देवी ने कहा कि उसका पति सुखराज सिंह खेतों में गेहूं की फसल को पानी देने गया था और वह उसे खाना देने गई थी। इस दौरान 3 बड़ी कारों, 2 छोटी कारों, थार जीप, नीले रंग के हॉलैंड फोर्ड ट्रैक्टर और लाल रंग के स्वराज ट्रैक्टर पर सवार हो कर व्यक्ति आए।

यह भी पढ़ें : फसलों के अवशेष जलाने पर नजर रखेगी प्रशासन की तीसरी आंख, ऐसे कटेगा चलान

इनमें निर्मल सिंह, झिरमल सिंह, उमिंदर सिंह, अरशदीप सिंह, मनप्रीत सिंह, हिंमत सिंह, गगनदीप सिंह सभी निवासी खैराबाद थाना दसूहा, रवींदर सिंह और उसका छोटा भाई, रमेश सिंह उर्फ विजय नंबरदार, लाडी, परमजीत सिंह उर्फ पंमा, अजयपाल, नोनी लाहौरिया ने आते ही गोली चलानी शुरू कर दीं। इस दौरान वह अपनी जान बचाने के लिए गेहूं के खेत में लेट गए।

यह भी पढ़ें : डा. राज कुमार वेरका के आरोपों के बाद सुनील जाखड़ ने दी सफाई

हमलावरों ने उसके पति का गोलियां मार कर कत्ल कर दिया, मौके पर साथ के गांव के जैमल सिंह और निशान सिंह जब उसके पति को बचाने के लिए आगे आए तो उनका भी गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया। पुलिस ने उक्त 14 व्यक्तियों के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 802, 148, 149 और आर्म्स एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर उनकी खोज शुरू कर दी है पर अभी कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News