CM चन्नी के बाद अब परगट सिंह ने खेली हॉकी, याद किए पुराने दिन

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 01:40 PM (IST)

जालंधर: बीते दिन पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के हॉकी खेलने के बाद आज पंजाब के खेल मंत्री परगट सिंह ने जालंधर में खिलाड़ियों के साथ हॉकी खेली। हॉकी के मैदान में परगट सिंह का वही हुनर देखने को मिला, जो खिलाड़ी होने के समय पर मिलता था।

PunjabKesari

छोटी उम्र के खिलाड़ी खेल मंत्री परगट सिंह को खेलता देख कर बेहद उत्साहित हुए और उन्होंने अपने समय के महान खिलाड़ी रहे परगट सिंह के साथ सेल्फी भी ली। परगट सिंह ने 
लायलपुर खालसा कॉलेज को हॉकी के ऐस्टोटरफ के लिए 5 लाख रुपए और जी.एस. बोधी क्लब को 2लाख रुपए देने का भी ऐलान किया। प्रगट सिंह ने फेसबुक पर तस्वीरें सांझी की हैं।

PunjabKesari

तस्वीरे सांझी करते हुए प्रगट सिंह ने लिखा कि लायलपुर खालसा कॉलेज जालंधर में बाबा जी.एस. बोधी सिक्स-ए-साइड वैटरन हॉकी लीग में शिरकत कर बहुत खुशी हुई जहां उन्हें अपनी शैक्षिक संस्था को सजदा करने का मौका मिला वहीं हॉकी खेल को बढावा देने वाले प्रशिक्षक जी.एस बोधी की याद में लीग के पुराने खिलाड़ियों को खेलते देख कर खुशी हुई।

PunjabKesari

उन्होंने कहा की खेल हमारे समाज का अटूट अंग है इसके साथ सिर्फ बचपन या जवानी के दिनों में ही नहीं, बल्कि सारी उम्र जुड़े रहना चाहिए। हॉकी फील्ड में स्टिक हाथ में पकड़ कर जो खुशी महसूस होती है, वह शब्दों में नहीं बयान नहीं की जा सकती। उन्हें खुशी है कि पूर्व खिलाड़ी आज भी खेल मैदान के साथ जुड़े हुए हैं यही भावना ही पंजाब को आगे ले कर जायेगी। पंजाब को फिर खुशहाल देखने का सपना लेने वाले हर पंजाबी को इसी तरह अपने-अपने क्षेत्र में आगे आना होगा।

PunjabKesari

यह भी बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बीते दिन मोहाली हॉकी स्टेडियम में गोलकीपर बन कर भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान प्रभजोत सिंह के शॉर्ट रोके थे। इसके साथ ही उन्होंने मोहाली हॉकी स्टेडियम में प्रशिक्षण कर रही महिला खिलाड़ियों के साथ फोटोशूट भी करवाया था। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News