अकाली दल छोड़ने के बाद डिंपी ढिल्लों का सुखबीर बादल पर बड़ा आरोप, इस पार्टी में जाने के दिए संकेत

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 01:26 PM (IST)

गिद्दड़बाहा/जालंधर: शिरोमणि अकाली दल को अलविदा कह चुके हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों ने सुखबीर सिंह बादल पर बड़े आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही डिंपी ढिल्लों ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने के संकेत भी दिए हैं। गिद्दड़बाहा में समर्थकों के साथ बैठक में डिंपी ढिल्लों ने कहा कि उन्होंने सुखबीर सिंह बादल पर आंख मूंदकर भरोसा किया, लेकिन वह घी-खिचड़ी में मक्खी थे और उन्होंने उसे बाहर निकाल दिया।

सुखबीर बादल पर आरोप लगाते हुए डिंपी ढिल्लों ने कहा कि वह उनसे सीट छीन कर कहते थे कि देख लो ये सियासत करनी है या नहीं। अगर सियासत नहीं है तो तलवंडी साबो चले जाएं। बड़ा खुलासा करते हुए डिंपी ढिल्लों ने कहा कि उन्हें आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और बीजेपी से ऑफर मिलते रहे हैं, लेकिन उन्होंने हर एक को हाथ जोड़कर सभी को मना किया है। इस बीच डिंपी ढिल्लों ने भी आम आदमी पार्टी में शामिल होने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि संगत का आदेश है कि वह  वर्तमान सरकार के पास जाएं। उन्होंने सभी से बात करने के बाद अपना फैसला लूंगा और वह इस जगह पर आकर ही अपना फैसला बताएंगे।  

बता दें कि शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों ने रविवार को अकाली दल पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। डिंपी ढिल्लों सुखबीर सिंह बादल के काफी करीबी रहे हैं। हरदीप सिंह डिंपी गिद्दड़बाहा से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। इस्तीफा देने के बाद हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों ने कहा था कि उन्होंने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। मन इतना भरा हुआ है कि बोला भी नहीं पा रहा। उनका पूरा परिवार इकट्ठा हो गया है। उनके जैसे लोग तो इस्तेमाल करने के लिए होते हैं।  समर्थकों की राय से अगला फैसला लूंगा, अगली रणनीति तैयार करूंगा। 

बता दें कि डिंपी ढिल्लों गिद्दड़बाहा से अकाली दल के प्रभारी भी थे और दो बार अकाली दल से राजा वड़िंग के खिलाफ चुनाव भी लड़ चुके हैं। आपको यह भी बता दें कि गिद्दड़बाहा में उपचुनाव होना है और सुखबीर बादल पिछले कुछ दिनों से इस सीट पर सक्रिय हैं। यह भी बात सामने आ रही है कि डिंपी ढिल्लों को गिद्दड़बाहा से उम्मीदवार घोषित किया जा सकता था, लेकिन गिद्दड़बाहा से उम्मीदवार के रूप में उनके नाम की घोषणा नहीं की गई, जिसके कारण हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों अकाली दल से नाराज हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News