गांव कलेर खुर्द में हवाई फायर करने से बना दहशत का माहौल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 11:39 PM (IST)

धारीवाल(खोसला, बलबीर): गांव कलेर खुर्द में पिछले लगभग 10 दिनों में अज्ञात 2 मोपेड सवारों द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में 2 बार हवाई करने से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। पीड़ित रविन्द्र सिंह पुत्र सुखविन्द्र सिंह निवासी गांव कलेर खुर्द ने बताया कि 8 जुलाई को सुबह करीब 4 बजे प्रत्येक दिन की भांति जब उसका पिता सुखविन्द्र सिंह सैर करने के लिए घर से बाहर गया था तो मोपेड सवार 2 नौजवानों जिन्होंने अपने मुंह कपड़े से बांधे हुए थे, ने मेरे पिता पर हवाई फायर किए परंतु मेरे पिता ने एक घर में छुप कर अपनी जान बचाई। इस संबंध में पुलिस चौकी नौशहरा मझा सिंह में केस दर्ज करके पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

16 जुलाई की रात्रि करीब 9.15 बजे जब वह गांव में स्थित एक दुकान से अपना जरूरी कार्य करके अपने घर अभी पहुंचे ही थे कि मोपेड सवार 2 अज्ञात नौजवानों ने उसके घर निकट गली में फिर 4-5 हवाई फायर किए, जिसकी सूचना तुरंत पुलिस चौकी नौशहरा मझा सिंह एवं पुलिस हैल्पलाइन 181 पर दी। 

इस संबंधी चौकी इंचार्ज विजय कुमार ने बताया कि यह पूरा मामला उच्च अधिकारियों के ध्यान में है और इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा गांव कलेर खुर्द के असला धारकों एवं मोपेड मालिकों की जांच-पड़ताल शुरू की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News