Alert: आप भी घर में करते हैं ये Product इस्तेमाल तो हो जाएं सावधान, पहले पढ़ ले ये खबर...

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 03:08 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिबः अगर आप भी अपने घर में सर्फ एक्सेल, टॉयलेट क्लीनर हार्पिक हिट, मैगी आदि सामान इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है खास। दरअसल, पंजाब के मुक्तसर में एक ऐसी कंपनी का पर्दाफाश हुआ है जो नकली मारकर से बनाया माल बनाकर बेच रही है। इस बात की लोगों को भनक भी नहीं होती और वे उसी मूल्य पर सामान खरीद रहे है। जो सामान पकड़ा गया, उसकी बहुत बारीकी से जांच करने पर ही सामान की पैकिंग में फर्क नज़र आते हैं। 

PunjabKesari

पहली नज़र में आम ग्राहक ब्रांड कंपनियों के नाम तले बिक रहे कथित तौर पर इस नकली सामान की पहचान नहीं कर सकता। जानकारी के अनुसार श्री मुक्तसर साहिब के कुछ जरूरी वस्तुओं की होलसेल का काम करते दुकानदारों ने एक छोटा हाथी काबू किया। दुकानदार, जो रोजाना की ज़रूरत की वस्तुओं की अलग -अलग कंपनियों के डीलर हैं, के कहने अनुसार इस छोटे हाथी में कंपनियों के मारकर से बनाया जा रहा माल नकली है। दुकानदार भुपिन्दर सिंह ने बताया कि इस छोटे हाथी में सर्फ एक्सेल, टॉयलेट क्लीनर हार्पिक, हिट, मैगी मसाला का नकली सामान है।

        PunjabKesari                                               

इस दौरान उन्होंने इन कंपनियों के सामान और नकली सामान की पैकिंग के बीच वाले फर्क संबंधित भी जानकारी दी। दुकानदारों ने नकली सामान का छोटा हाथी पुलिस हवाले कर दिया। मामले संबंधित थाना सिटी एस.एच. ओ. मोहन लाल ने बताया कि एक छोटा हाथी स्थानीय हिंदुस्तान लीवर कंपनी के डीलर की तरफ से पकड़ाया गया है। इस संबंधित कंपनी आधिकारियों के बयानों पर उनकी तरफ से सामान संबंधित दी रिपोर्ट अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News