सभी किसान संगठनों ने राष्ट्रपति के नाम एडीसी को सौंपा मांग पत्र

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 02:38 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): संयुक्त किसान मोर्चा अलग-अलग किसान संगठनों और भारतीय किसान यूनियन पंजाब की तरफ से किसान नेता गुणवंत सिंह, हरबंस सिंह, कुलजीत सिंह, सुखदेव सिंह ,रणजीत सिंह, प्रगट सिंह, रछपाल सिंह और अमरजीत सिंह आदि के नेतृत्व में आज भारत के राष्ट्रपति के नाम एडीसी फिरोजपुर राजदीप कौर को मांग पत्र सौंपा। 

किसान संगठनों के नेताओं ने कहा कि पूरे देश में आज किसान विरोधी दिन मना रहे हैं और किसानों की मांग है कि केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए किसान विरोधी कानून व बिजली शोध एक्ट 2020 तुरंत रद्द किए जाए और जेलों में बंद सभी निर्दोष किसानों को व कैदियों को रिहा किया जाए।

उन्होंने कहा कि किसानों के संघर्ष में जो व्यक्ति और संगठन किसानों को अपना सहयोग व समर्थन दे रहे हैं , उनके खिलाफ दर्ज किए गए सभी झूठे मुकदमे रद्द किए जाएं और संघर्ष में शामिल किसानों को डराने धमकाने के लिए पुलिस, एनआईए और अन्य एजेंसियों द्वारा भेजे जा रहे नोटिस बंद किए जाए। इसी के साथ पहले भेजे गए सभी नोटिस तुरंत वापिस लिए जाएं। किसान नेताओं ने कहा कि दिल्ली की सीमाओं पर किसान मोर्चा की पुलिस द्वारा घेराबंदी के नाम पर आम लोगों के बंद किए गए सभी रास्ते खोले जाएं और देश के किसानों को न्याय दिया जाए। इससे पहले किसान नेताओं ने डीसी दफ्तर के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News