अमृतपाल सिंह ने गांव नंगल अम्बियां के गुरुद्वारा साहिब में कपड़े बदले

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 07:19 PM (IST)

पंजाब डेस्क : 18 मार्च की दोपहर अमृतपाल सिंह पुलिस घेरे में ब्रेजा कार में सवार होकर गांव नंगल अम्बियां के गुरुद्वारा साहिब में गया। वह अपने 4 साथियों के साथ वहां पहुंचा था जहां उसने गुरुद्वारा साहिब के मुख्य ग्रंथी से बंदूक की नोक पर कपड़े प्राप्त किए और वहां से भेस बदलकर अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकल गया।

शाहकोट पुलिस ने गुरुद्वारा साहिब के मुख्य ग्रंथी रंजीत सिंह पुत्र बूटा सिंह वासी गांव नंगल अम्बियां के बयान पर अमृतपाल सिंह और उसके साथियों के खिलाफ जबरन कपड़े हासिल करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में रंजीत सिंह ने बताया कि 18 मार्च को दोपहर करीब 1.15 बजे अमृतपाल सिंह अपने चार साथियों के साथ गुरुद्वारा साहिब में दाखिल हुआ।

अमृतपाल सिंह और उनके साथी निहंगों के बाणे में थे। उन्होंने उससे भेस बदलने के लिए कपड़े मांगे। मना करने पर अमृतपाल सिंह व उसके साथियों ने उस पर पिस्टल व बंदूक तान दीं जिस पर रणजीत सिंह ने अपने बेटे के कपड़ों वाली अलमारी खोल दी। उन सबने अपने कपड़े बदले। 2 मोटरसाइकिलों पर कुछ युवक आए और उन्होंने अपने मोटरसाइकिल अमृतपाल सिंह और उसके साथियों को दे दिए और वे खुद ब्रेजा कार में सवार होकर वहां से चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News