Gangster लंडा की एक और Audio चर्चा में, पुलिस कर्मी को दे रहा धमकियां

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 09:35 AM (IST)

लुधियाना: पंजाब के मोस्ट वांटेड गैंगस्टरों की आपस में हुई बातचीत की ऑडियो लीक होने के बाद सतर्क हुई सुरक्षा एजैंसियां अभी इसकी तह तक जाने के प्रयास कर रही थीं कि गैंगस्टर लंडा हरिके की एक और ऑडियो चर्चा में आ गई है। इसमें वह तरनतारन पुलिस के एक कर्मचारी को धमकाता नजर आ रहा है कि पुलिस आपराधिक वारदातों में संलिप्त आरोपियों के पारिवारिक सदस्यों को क्यों हिरासत में ले रही है।

गैंगस्टर लंडा हरिके तरनतारन पुलिस के पम्मा नामक कर्मचारी के साथ मोबाइल पर बात करते हुए बार-बार उसकी बात एस.एस.पी. से करवाने की मांग कर रहा है। इसी दौरान पुलिस कर्मचारी लंडा को आश्वासन देता है कि वह 10 बजे के बाद उच्चाधिकारी से उसकी बात करवाने की कोशिश करेगा। वह लंडा द्वारा पुलिस कार्रवाई पर एतराज जताने पर स्पष्ट करता है कि अगर वे लोग पुलिस थानों पर बम फैंकेंगे तो क्या पुलिस खामोश बैठी रहेगी। 

इस ऑडियो में लंडा के साथ उसका एक अन्य साथी भी है और दोनों पम्मा (पुलिस मुलाजिम) को कथित रूप में धमकाने की कोशिश करते हैं, जबकि मुलाजिम उनका जवाब देते हुए उन्हें तरनतारन एरिया में आपराधिक वारदातों को बंद करने के लिए कहता है और लंडा पर कटाक्ष करते हुए कहता है कि वह लोगों से लाखों रुपए की जबरन वसूली कर मजे की जिंदगी जी रहा है। इस पर लंडा उसे जवाब देते हुए कहता है कि वह कौन-सा एक्सटॉर्शन का सारा पैसा खुद पर खर्च कर रहा है, बल्कि जेलों में बंद अपने साथियों पर होने वाला खर्च इसी रकम से हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News