दुष्कर्म करते आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए ASI की एक और वीडियो आई सामने

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 05:14 PM (IST)

बठिंडा: बठिंडा के गांव बाठ में एक विधवा महिला को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाले थानेदार गुरविंदर सिंह की एक और वीडियो सामने आई है। जिसमें ए.एस.आई. अपना जुर्म कबूल कर रहा है। वीडियो में आरोपी गुरविंदर सिंह यह भी कबूल करता नज़र आ रहा है कि उसने विधवा महिला के पुत्र को 6 तारीख़ की रात लगभग 10 बजे के करीब घर से उठाया था और इस दौरान एक और पुलिस कर्मचारी ने पीड़िता के घर में पड़े 60 हज़ार रुपए भी उठाए थे। 

इस वीडियो को बनाने वाला शख्स कह रहा है कि किस तरह ए.एस.आई. गुरविन्दर सिंह पिछले तीन महीनों से पीड़ित महिला को परेशान कर रहा था, जिसके लिए वह ए.एस.आई. को मना कर रही थी परन्तु वह नहीं समझा, जिसके बाद वह उस पर दबाव डालने के लिए उसके पुत्र को अवैध मामले में फंसा कर घर से गिरफ़्तार कर ले गया। जिस समय उसे गिरफ्तार किया गया, उस समय वह कोरोना पॉजिटिव था। इसलिए वह पुलिस के उच्चाधिकारियों से एस.आई.टी. बना कर जांच करवाने की मांग कर रहे हैं। 

घटना के बाद ए.एस.आई. सस्पेंड
इस शर्मनाक घटना के सामने आने के बाद एस.एस.पी बठिंडा भुपिन्दर अजीत सिंह विर्क की तरफ से तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी ए.एस.आई को सस्पेंड करने के निर्देश जारी किए गए थे। एस.एस.पी ने बताया कि बठिंडा सी.आई.ए. स्टाफ के ए.एस.आई. गुरविन्दर सिंह की शर्मनाक हरकत सामने आने के बाद उसके खिलाफ 376 के अंतर्गत मामला दर्ज करके सस्पेंड कर दिया गया। उन्होंने बताया था कि पीड़ित विधवा के पुत्र पर जो मामला दर्ज किया गया है, उसकी जांच के लिए एस.आई. टी. गठित की गई है। 

क्या कहना है पीड़िता का?
उधर सारा मामला मीडिया में आने के बाद पीड़िता ने बताया कि ए.एस.आई. ने उसे धमकी दीं थीं कि वह उसके लड़के के खिलाफ ऐसा मुकदमा दर्ज करेगा कि उसे दस साल जेल से नहीं निकाला जा सकेगा। उन्होंने बताया कि 6 तारीख को वह उसके बेटे को घर से उठाकर ले गया और 50-60 हज़ार रुपए भी उठा लिए। उसने बताया कि जब वह सी.आई.ए. स्टाफ गई तो उससे दो लाख रुपए की मांग की तो उसने कुछ पैसे अपनी बहन से लिए और कुछ फाइनेंस कंपनी से ले कर दिए।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Related News

Recommended News