हथियारबंद चोरों ने पीटा चौंकीदार, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 03:39 PM (IST)

तरनतारन- स्थानीय शहर के विभिन्न इलाकों में चोर-लुटेरों द्वारा लोगों व व्यापारियों को निशाना बनाने का सिलसिला जारी है, जिसके कारण लोगों की नींद हराम हो गई है। इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब देर रात बाजारों में घूम रहे युवकों से चौकीदारों ने पूछताछ की तो उन्होंने पिस्तौल निकालकर चौकीदार की पिटाई कर दी और धमकी देते हुए भाग गए। यह सारी घटना सी.सी. टी. वी में कैद हो गई, जिसे कब्जे में लेकर थाना सिटी तरनतारन की पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी देते हुए शहर की चौंकीदारी करने वाले मुरली मिश्रा ने बताया कि वह कई वर्षों से स्थानीय शहर की दुकानों की रखवाली कर रहे हैं। इस दौरान वह पूरी रात जागते हैं और खाकी वर्दी पहनते हैं ताकि चोर और लुटेरे उन्हें पुलिसकर्मी समझकर डरें। मुरली मिश्रा ने बताया कि बीते सोमवार की रात करीब एक बजे जब वह स्थानीय बीबो शाह बाजार में मौजूद थे, तभी बाजार में तीन युवक चोरी की फिराक में दिखे, तो उनमें से एक ने अपने बक्से से पिस्तौल निकालकर उस पर हमला कर दिया और पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वह जमीन पर गिर गया और तीनों आरोपी मौके से भाग निकले।

यह पूरी घटना दुकान के बाहर लगे हुए सी.सी.टी.वी में कैद हो गई। इस घटना के बाद रेडीमेड गारमेंट यूनियन के अध्यक्ष सुखजिंदर सिंह, अजयपाल सिंह सागर, सौरव कुमार समेत बड़ी संख्या में दुकानदार ने डी.एस.पी तरसेम मसीह को लिखित शिकायत देते हुए रात में बाजारों में पुलिस गश्त तेज करने की मांग की है। इस संबंध में डी. एस. पी मसीह ने दुकानदारों से बातचीत करते हुए आश्वासन दिया कि पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News