पंजाब पुलिस व गैंगस्टरों में मुठभेड़, हथियारों सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 09:38 AM (IST)

मुदकी / फिरोजपुर (हैप्पी, कुमार): पुलिस व लूटपाट करने वाले एक गैंग के सदस्यों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद स्टेट स्पैशल ऑप्रेशन सैल ( इंटैलीजैंस विंग) फिरोजपुर ने 2 गैंगस्टरों को अवैध हथियार समेत काबू किया है जबकि उनके कई साथी मौके से फरार हो गए।

इंटेलीजेंस विंग के इंस्पैक्टर बलदेव सिंह ने बताया कि ड्यूटी दौरान ए.एस.आई. नरेन्द्र सिंह व उसकी टीम को मंगलवार सायं सूचना मिली कि सतविन्द्र सिंह उर्फ लड्डू निवासी गांव ठेठर कलां थाना वल्लखुर्द, गुरसेवक सिंह निवासी बस्ती किशन सिंह वाली थाना मल्लांवाला व अवतार सिंह निवासी गांव काले के हिठाड़ थाना आरिफके ने अपने कुछ अन्य  है और इन पर कई मामले दर्ज हैं। बलदेव सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम को भी उक्त तीनों अपने साथियों के साथ भारी असले व एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार (नंबर एच. आर. 72बी 4546) के साथ किसी व्यक्ति को अगवा करने की नीयत से गोल्डन टैस्ट रैस्टोरैंट मुदकी में बैठे हैं।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए जब पुलिस टीम ने अपना जाल बिछाया तो पुलिस के साथ सामना होने पर उक्त गैंगस्टरों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो सतविन्द्र लड्डू पुलिस की गोली से जख्मी हो गया व पुलिस ने सतविन्द्र लड्डू और गुरसेवक सिंह को काबू कर लिया जबकि अवतार सिंह और अन्य फरार हो गए। काबू किए गए गैंगस्टरों से एक देसी कट्टा 315 बोर, एक 45 बोर पिस्तौल व 33 गोलियां बरामद हुई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News