कार खरीदने के लिए पैसे देने से इंकार करने पर गुस्साए ASI ने दोस्त की पत्नी को मारी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 02:42 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि, बेरी): थाना डिवीजन नं. 7 के इलाके सैक्टर-32 में मंगलवार को अपने दोस्त के घर गए पंजाब पुलिस के वर्दीधारी ए.एस.आई. ने नई गाड़ी खरीदने के लिए दोस्त की पत्नी से पैसे मांगे। उसके द्वारा इंकार करने पर दोनों की बहस हो गई जिस पर गुस्साए ए.एस.आई. ने दोनों बेटियों के सामने अपनी सर्विस रिवाल्वर से उसे गोली मार दी और बाद में खुद ही प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवा दिया। 
PunjabKesari

बुधवार को घटना का पता चलते ही ए.डी.सी.पी.-4 अजिंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल के बयान नोट कर ए.एस.आई. सुखपाल सिंह सुक्खा के खिलाफ हत्या प्रयास के आरोप में केस दर्ज कर दिया। आरोपी थाना जमालपुर में तैनात था और मंगलवार दोपहर से गैर-हाजिर चल रहा था। देर शाम सी.पी. द्वारा आरोपी ए.एस.आई. को सस्पैंड कर दिया गया है। घायल महिला की पहचान चंचल (43) के रूप में हुई है। उसकी बेटी रीया (19) ने बताया कि वह बी.टैक. की स्टूडैंट है। मंगलवार सुबह वह अपनी छोटी बहन खुशी (13) के साथ घर पर मौजूद थी, जबकि पिता संजय कुमार सुंदर नगर इलाके में स्थित एक फैक्टरी में प्राइवेट जॉब पर गए हुए थे।

लगभग 12.30 बजे उक्त वर्दीधारी ए.एस.आई. उनके घर पर आया जो उनके पिता का 5 से 6 वर्ष पुराना दोस्त है। मां ने उसके लिए चाय बनाई और दोनों घर की पहली मंजिल पर बने वेहड़े में बैठ गए, जबकि घर के ग्राऊंड फ्लोर पर किराएदार मौजूद थे। कुछ समय बाद दोनों की आपस में बहस होने लगी। शोर सुनकर दोनों बहनें भागकर बाहर आर्ईं। तभी ए.एस.आई. ने मां पर एक फायर किया जो खाली था, फिर दूसरा फायर किया तो गोली पेट में जा लगी। उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया व आस-पड़ोस के लोगों की मदद से मां को नीचे उतारा। तभी ए.एस.आई. अपनी कार में उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गया। सारी घटना घर के पास लगे कैमरों में कैद हो गई।घायल महिला के भाई जतिंद्र के अनुसार जब बहन से गोली चलाने बारे पूछा तो उसने स्पष्ट किया कि उक्त ए.एस.आई. पहले भी उनसे 3 से 4 लाख रुपए लोगों को ब्याज पर देने के नाम पर ले चुका है और मंगलवार को घर आकर फिर से नई कार खरीदने के लिए पैसे मांग रहा था लेकिन जब उसने इंकार किया तो गुस्से में आकर उस पर गोली दाग दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News