लुधियाना में गरमाया माहौल, पुलिस और कांग्रेसी हुए आमने-सामने

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 03:01 PM (IST)

पंजाब डेस्क: लुधियाना में आज कांग्रेस ने नगर निगम दफ्तर के दफ्तर में हल्ला बोला है। इस दौरान माहौल गरमा गया है। पुलिस और कांग्रेसियों में धक्का-मुक्की हुई है। इस दौरान झड़प के बीच सांसद रवनीत बिट्टू व जिला कांग्रेस प्रधान संजय तलवाड़ ने जोन-ए के गेट को ताला जड़ दिया। कांग्रेस वर्कर और पुलिस आमने-सामने हो गए। निगम अधिकारियों द्वारा कटर मशीन से संगल और ताला काटने की कोशिश की गई।

यह भी पढ़ें : पंजाब में बड़ी वारदात, ताबड़तोड़ गोलियों से छलनी किया Gangster सुखा ह*त्या केस का गवाह

PunjabKesari

वहीं सांसद बिट्टू ने आरोप लगाया है कि विधायकों की शह पर कटर चला है। कांग्रेस के इस हल्ला बोल दौरान कई दिग्गज कांग्रेसी नेता भी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेसी वर्करों ने पुलिस कर्मचारियों पर चूड़ियां भी फैंकी। जिक्रयोग्य है कि कांग्रेस ने आरोप लगाया कि निगम में फर्जी वेतन और एस.ई.ओ. का मामला सामने आया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : Sidhu Moose Wala के Fans के लिए Good News, आ रहा है “छोटा सिद्धू मूसेवाला”

वहीं बता दें कि कांग्रेस के धरने के मद्देनजर नगर निगम का ऑफिस पुलिस छावनी में तब्दील हो गया ।  इस धरने के दौरान कांग्रेस द्वारा नगर निगम के ऑफिस को ताला लगाने की घोषणा की गई थी जिसके मद्देनजर पुलिस द्वारा भारी फोर्स लगाई गई और जोन ए ऑफिस को जाने वाला मेन गेट बंद कर दिया गया। कांग्रेसियों ने नगर निगम चुनाव में हो रही देरी के अलावा अधर में लटके विकास कार्यों, अवैध रूप से बन रही बिल्डिंगों व आए दिन हो रहे घोटालों के आरोप में पंजाब सरकार के खिलाफ हल्ला बोल की घोषणा की थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News