अस्पताल में हथियार लहराते हुए घुसे बदमाश, मरीज को लहुलूहान कर हुए फरार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 10:26 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): गुरु नानक देव अस्पताल में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब कुछ बदमाश हथियार लहराते हुए अपने विरोधी मरीज को मारने वार्ड में आ पहुंचे और अपने मकसद को पूरा करने के बाद वहां से फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों का तांडव देख कर डॉक्टर और स्टाफ भी जान बचाने के लिए अपने कमरों की तरफ भागने लगा।  

दिन-दिहाड़े अस्पताल की आर्थाे वार्ड नं. 2 में उपचाराधीन मरीज पर कृपाणों से हुए हमले ने जहां अस्पताल प्रबंधन पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है वहीं अस्पताल के डाक्टर भी बिना कुछ कहे इस घटना के बाद सहम गए है।

तेजधार हथियारों से लैस आधा दर्जन के करीब युवकों का अस्पताल में घुस कर हुड़दंग मचाना मरीजों के लिए ही नहीं बल्कि अस्पताल प्रबंधन के लिए भी घातक है। वहीं उन लोगों ने जमकर गुंडागर्दी की।आज दोपहर 3:30 बजे के करीब आधा दर्जन हथियारबंद हमलावर गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल हुए और आर्थों की वार्ड नंबर 2 में अपने विरोधी गुट के उपचाराधीन महकप्रीत सिंह पर कृपाणों से हमला कर दिया।

हमलावरों को देखते ही वार्ड में दाखिल अन्य मरीजों में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। चंद मिनट चले इस खूनी तांडव के दौरान वार्ड का फर्श खून से लथपथ हो गया जबकि ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर अपने कमरे की ओर भागे और सहम कर अंदर बैठ गए। जब तक पुलिस को सूचना मिली हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। घायल महकप्रीत का उपचार शुरू किया गया। हमले के बाद मौके पर पहुंची थाना मजीठा रोड की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News