सरेबाजार महिला सरपंच ने डाक्टर को बेरहमी से पीटा, कैमरे में कैद हुआ नजारा

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 04:52 PM (IST)

लुधियाना (राज): गांव थ्रीके के एक डाक्टर को अतिक्रमण का विरोध करना महंगा पड़ गया। गांव की सरपंच ने अपने बेटे और उसके साथियों के साथ व्यक्ति को घेर कर उस पर हमला कर दिया। उसे बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले। यह मारपीट वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। इस मामले में थाना सदर की पुलिस ने सरपंच, उसके बेटों सहित करीब 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी सरपंच गुरप्रीत कौर ग्रेवाल, उसका बेटा जश्न, मजिंदर सिंह, मोहन शर्मा, गुरप्रीत चक्की वाला और 6 अज्ञात लोग है।

पुलिस शिकायत में जसप्रीत सिंह ने बताया कि वह गांव थ्रीके की जगजीत कालोनी में रहता है। वह होमियोपैथिक का डॉक्टर है। उसकी कालोनी में मीट-मच्छी और अन्य रेहड़ीयां लगी रहती है। इसलिए उसने अतिक्रमण हटाने के लिए सरपंच के पास शिकायत दी थी। लेकिन, उसने हटाने की बजाए उल्टा कहा कि वह उनके ही लोग है। जसप्रीत का आरोप है कि कि सरपंच ने राजनीतिक शह पर इलाके में अतिक्रमण करवाए हैं। इलाका का जो भी व्यक्ति उन अवैध कब्जाधारियों के बारे में आवाज उठाता है तो उससे मारपीट की जाती है।

उसके विरोध करने पर महिला सरपंच उससे भी रंजिश रखने लग गई थी। सरपंच ने उसके खिलाफ पुलिस को झूठी शिकायत भी दी हुई थी। जसप्रीत सिंह का कहना है कि उनके दोस्त तरसेम का घर नजदीक ही कॉलोनी में सुआ रोड पर बन रहा है। इसलिए 1 दिसंबर को वह दोस्त के साथ उसका मकान देखने जा रहा था। इसके बाद उन्होने थाना सदर के एस.एच.ओ. से मिलने के लिए जाना था। जब वह दोस्त के साथ मकान के पास पहुंचे तो उक्त आरोपियों ने उसे देख लिया और रास्ते में घेर कर उस पर हमला कर डाला। आरोपियों ने उससे बुरी तरह मारपीट कर उसकी पगड़ी तक उतार दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News