रूह कंपा देने वाली घटना, नशेड़ी पति ने पत्नी और बेटे का किया ये हाल

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 10:06 AM (IST)

समराला(संजय गर्ग): समराला थाना अंतर्गत ग्राम कोटला में आज हुई एक दर्दनाक घटना में एक नशेड़ी ने धारदार कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी व 16 वर्षीय बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे वे जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। घटना इतनी दिल दहला देने वाली थी कि खेत में तड़पती मां-बेटे की हालत देखकर किसी भी ग्रामीण की उनके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई।

PunjabKesari

कुछ देर बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें समराला के सिविल अस्पताल ले आए, लेकिन हालत बेहद गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने मां-बेटे को चंडीगढ़ पीजीआई में शिफ्ट कर दिया।  घटना के बाद आरोपी अपने 14 वर्षीय नाबालिग बेटे को लेकर घटना स्थल से फरार हो गया है। जानकारी के अनुसार आरोपी हरिंदर सिंह (40), जो कारपेंटर का काम करता है और कथित तौर पर नशे का आदी था, पत्नी जसविंदर कौर (37) और 16 वर्षीय बेटे लवप्रीत सिंह को अपने घर के पास के खेतों में ले गया और दरींदगी की सीमा पार करते  हुए हरिंदर सिंह ने एक के बाद एक अपनी पत्नी और मासूम बेटे पर कुल्हाड़ी से वार किया। शरीर का हर हिस्सा बुरी तरह से जख्मी था और जैसे ही घटना की जानकारी जसविंदर कौर के माता-पिता को हुई तो वे मौके पर पहुंचे और दोनों को अस्पताल ले गए। सिविल अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि दोनों की हालत काफी खराब है और दोनों के सिर में  गहरी चोट के निशान हैं, इसलिए उन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही पीड़ित जसविंदर कौर के भाई अवतार सिंह ने कहा कि उसका  बहनोई नशे का आदी है और उसका पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है। उन्होंने कहा कि उनकी बहन और  भांजे की हालत बेहद नाजुक है और उनका  बहनोई घटना  को अंजाम देने के बाद  अपने 14 साल के छोटे बेटे को जबरन अपने साथ ले गया है। वहीं घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और फरार हरिंदर सिंह की सरगर्मी से तलाश कर रही है, ताकि छोटे बच्चे को सकुशल उसके चंगुल से छुड़ाया जा सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News