बाबा ने बच्ची के साथ की घिनौनी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 03:43 PM (IST)

फिल्लौर (मुनीश बावा): हलका फिल्लौर के एक बाबा की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है। इसमें उक्त अपने आप बना बाबा एक नाबालिग बच्ची के साथ डेरे अंदर अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है। इस शर्मनाक घटना बारे उक्त बाबा की पत्नी ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहा बाबा उसका पति है जोकि फिल्लौर के गांव मोरों में एक धार्मिक डेरे का प्रमुख है। उसने बताया कि उसकी तरफ से एस.एस.पी. जालंधर देहाती को लिखित शिकायत अपने पति खिलाफ दी गई है जिसमें उसने अपने पति की गलत करतूतों और अपने साथ किए जाते अमानवीय व्यवहार और मारपीट का जिक्र करते उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। 

उक्ता बाबा की सास ने बताया गया कि वीडियो में नाबालिग बच्ची के साथ नजर आ रहा शख्स उसका जमाई है और उसने भी उक्त बाबे खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। इसके इलावा गांव के पंचायत सदस्यों और बुजुर्गों ने भी बाबा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दूसरी तरफ इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बाबा का लिबास डाले शख्स का पक्ष भी सामने आ रहा है, जिसमें वह अपने आपको निर्दोष बताता नजर आ रहा है और कह रहा कि उसकी पत्नी और उसकी सास की तरफ से नकली वीडियो बना कर उसे फंसाया जा रहा है। उसने यह भी कहा कि यदि किसी ने भी इस बात बारे कोई जानकारी लेनी हो तो उसके डेरे पर आकर उसे मिल सकता है परन्तु मीडिया की पूरी टीम जब बाबा के डेरे पर गए तो वहां ताला लगा हुआ था और उक्त बाबा ने न तो किसी का फोन उठाया।

इस घटना संबंधी जब डी.एस.पी. हरनील सिंह के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास यह वीडियो पहुंच चुकी है। पीड़ित बच्ची के माता-पिता को बुलाया गया है और उनके बयानों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि बाबा की पत्नी की तरफ से भी लिखित शिकायत आई है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है और जांच के बाद मुलजिम को बख्शा नहीं जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News