बलबीर सिंह सिद्धू ने अफवाहों का किया जोरदार खंडन

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 03:48 PM (IST)

मोहाली (न्यामियां): पंजाब के पूर्व सेहत मंत्री और मोहाली के विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने आज इन खबरों का जोरदार खंडन किया है कि वह कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी में जा रहे हैं। बलबीर सिद्धू ने आज यहां बुलाई एक प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधन करते कहा है कि कुछ सोशल मीडिया पर यह खबरें फ्लेश की गई हैं कि बलबीर सिंह सिद्धू अमित शाह को मिल कर आया है और भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने बारे तीन टिकटों को लेकर फाइनल बात हुई है। उन्होंने कहा कि ऐसा किसी भी हालत में नहीं हो सकता। सिद्धू ने कहा कर वर्ष 2002 में वह आजाद उम्मीदवार के तौर पर यहां से चयन लड़े थे परन्तु वर्ष 2003 में वह दोबारा कांग्रेस पार्टी भी शामिल हो गए थे। 2006 में पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल और मनप्रीत सिंह बादल तीन बार उनके पास मोहाली में उनके घर आए और उनको कहा कि वह अकाली दल में शामिल हो जाएं।

यह भी पढ़ेंः नवजोत सिद्धू ने महिलाओं से वायदे करते हुए किए धमाकेदार ऐलान

उन्होंने कहा कि उस समय सरकार भी अकाली दल की ही बनने की संभावना थी। इसके बावजूद उन्होंने कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी का हिस्सा बन चुके हैं। इस करके ऐसी अफवाहें कुछ अन्य लोगों की तरफ से फैलाई  जा रही हैं कि वह पार्टी छोड़ रहे हैं। बलबीर सिद्धू ने कहा कि 2010 में उन दोनों भाइयों (बलबीर सिद्धू और उनके भाई अमरजीत सिंह जीती सिद्धू) पर सरकारी दबाव नीचे कत्ल का मामला दर्ज कर लिया गया था, तब भी वह नहीं डोले और पार्टी नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि इससे अधिक दबाव और क्या हो सकता है कि जब किसी पर झूठा कत्ल का केस पड़ जाए। बलबीर सिद्धू ने दोष लगाया कि जो लोग यह भद्दी हरकतें कर रहे हैं, उनको लोग अच्छी तरह समझ चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः सुखबीर बादल का सरकारी स्कूल में पढ़ते बच्चों के लिए अहम ऐलान

उन्होंने एक सीनियर नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि यह व्यक्ति पहले कई महीने कांग्रेस हाईकमान आगे जाकर नाक रगड़ता रहा कि उसे कांग्रेस पार्टी भी शामिल कर लो और वह मोहाली से चयन लड़ना चाहता है परन्तु कांग्रेस की हाईकमान ने उसे कोरा जवाब दे दिया। उन्होंने कहा कि मोहाली से सिर्फ बलबीर सिद्धू ही उनका उम्मीदवार है। इस मौके उनके साथ मोहाली नगर निगम के मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्धू, सीनियर डिप्टी मेयर अमरीक सिंह सोमल, डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह बेदी और खरड़ मार्केट समिति के चेयरमैन हरकेश चंद शर्मा और अन्य नेता भी उपस्थित थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News