Photos में देखें लूट का नया तरीका, पुलिस कर्मी बनकर जाते हैं Hotel में और...

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 01:47 PM (IST)

बठिंडा (विजय वर्म): लुटेरों द्वारा लूटपाट करने के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्हें न तो सरकार का और न ही प्रशासन का डर है जिसके चलते लुटेरे वारदातों को अंजाम देे रहे हैं। लूटपाट की घटनाएं आए दिन देखने को मिलती हैं। आजकल लुटेरे भी इतने शातिर हो गए हैं कि लूटपाट करने का कोई न कोई नया तरीका अपनाकर वारदात को अंजाम देते हैं। कुछ ऐसा मामला बठिंडा के हनुमान चौक से सामने आया है। जहां एक होटल में पुलिस कर्मी बनकर लुटेरे सी.आई.ए. स्टाफ का मैंबर कह कर कमरे में चले जाते हैं। वहां पूर्ण तौर जायजा लिया जाता है व पूछताछ की जाती है व सी.आई.ए. स्टाफ मैंबर बनकर आए लुटेरे  2 नौजवानों को अगवा कर लेते हैं और उनसे 42 लाख ठग कर फरार हो जाते हैं। 

यह भी पढ़ेंः एक महीने के Honeymoon Period में AAP की बल्ले-बल्ले पर सामने हैं ये बड़ी चुनौतियां...

PunjabKesari

जानकारी अनुसार बठिंडा में हनुमान चौक नजदीक होटल में 2 नौजवान विदेश जाने के लिए रुकते हैं। बताया जा रह है कि वह विदेश जाने के लिए 42 लाख रुपए इकट्ठे करके लेकर आए थे। जहां वह 2 नजौवान ठहरे थे वहीं साथ वाले होटले के कमरे में लुटेरों का एक साथी भी रुकता है जो पहले से ही इन नौजवानों की रैकी कर रहा होता है। जब उसे पता चलता है कि नौजवान कमरे आ चुके हैं तो वह अपने साथियों को इस बारे जानकारी देता है। उसके दोस्त पुलिसकर्मी बन कर आते हैं और अपने आपको सी.आई.ए. स्टाफ के मैंबर बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः सांसद बनने के बाद हरभजन सिंह ने राज्यसभा Salary को लेकर की बड़ी घोषणा, घर पर नहीं यहां करेंगे खर्च

PunjabKesari

सी.आई.ए. स्टाफ का मैंबर बनकर आए लुटेरे पहले पूरा जायाजा लेते हैं और उसके बाद नौजवानों को अगवा कर लिया जाता है। उनसे पैसे ठग लिए जाते हैं। आपको बता दें कि नौजवानों को बीच सड़क पर जाकर छोड़ दिया जाता है। वे नौजवान कोई छोटी मोटी रकम नहीं बल्कि 42 लाख रुपए की ठगी का शिकार हुए हैं। लूट की यह सारी घटना सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News