भगवंत मान ने बादल परिवार की पुलिस सुरक्षा पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 09:42 PM (IST)

चंडीगढ़ः आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रमुख भगवंत मान ने रविवार को पंजाब सरकार से पूछा कि बादल परिवार को राज्य पुलिस की सुरक्षा क्यों मिली हुई है जबकि कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा की सुरक्षा को वापिस ले लिया गया है। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल का नाता बादल परिवार से है। शिरोमणि अकाली दल की बागडोर बादल परिवार के हाथ में ही है। 

पंजाब सरकार ने शनिवार को बाजवा की पुलिस सुरक्षा को यह कहते हुए वापिस ले लिया कि उन्हें केंद्रीय सुरक्षा कवर मिला हुआ है और उन्हें कोई खतरा नहीं है। इस निर्णय से कुछ दिन पहले बाजवा और कांग्रेस के अन्य राज्यसभा सदस्य शमशेर सिंह डुल्लो ने राज्य में शराब के अवैध कारोबार को लेकर सीबीआई जांच की मांग की थी। इस मामले पर टिप्पणी करते हुए मान ने पूछा कि जब केंद्रीय सुरक्षा मिले होने के बहाने से कांग्रेस सांसद की राज्य पुलिस की सुरक्षा को वापिस लिया जा सकता है तो बादल परिवार के सदस्यों को राज्य पुलिस की सुरक्षा क्यों मिली हुई है। 

मान ने पूछा कि यह मापदंड बादल परिवार और शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया जैसे नेताओं पर क्यों लागू नहीं हो सकता है, जिन्हें केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों के साथ-साथ पंजाब पुलिस की सुरक्षा भी मिली हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News