CM पद की शपथ से पहले भगवंत मान को सात समुंद्र पार से मिला एक बड़ा तोहफा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 11:18 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे भगवंत मान को  आज सात-समुद्र पार से बड़ा तोहफा मिला है। दरअसल, भगवंत मान के बेटा-बेटी अमरीका से खास तौर पर उनके समारोह में शामिल होने लिए आए है। 

PunjabKesari

बता दें कि भगवंत मान का अपनी पत्नी के साथ साल 2015 में तलाक हो चुका है और उनके दोनों बच्चे अपनी मां के साथ अमरीका रह रहे हैं। अब भगवंत मान जब पंजाब के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं तो बच्चे इस ख़ुशी में शामिल होने के लिए अपने पिता के पास पहुंच चुके हैं।भगवंत मान के पुत्र दिलशान की उम्र 17 साल की है, जबकि बेटी सीरत कौर 21 की है, जो अपने पिता के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए पंजाब पहुंची हैं।

बता दें कि पंजाब के इतिहास में यह पहला अवसर है कि कोई मुख्यमंत्री अपने पद की शपथ शहीद के स्मारक पर लेने जा रहा है। मान का कहना है कि मैं अकेला ही नहीं बल्कि पंजाब के 3 करोड़ लोग भी मेरे साथ शपथ लेंगे।’’ साथ ही उन्होंने पंजाब के लोगों को विनती की कि अपने भाई और बेटे का हौसला बढ़ाने के लिए शपथ समारोह में बड़ी संख्या में पहुंचे और मेरे वीर बसंती पग बांध कर आएं और बहनें बसंती चुन्नी लेकर आना न भूलें । हमने गांव खटकड़ कलां को बसंती रंग में रंग देना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News