भगवंत मान ने सांझा किया रोडमैप, नवजोत सिद्धू पर बोला हमला

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 01:24 PM (IST)

चंडीगढ़ः 'आप' प्रधान भगवंत मान ने आज चंडीगढ़ में प्रेस कान्फ्रेंस की जिस दौरान मान ने नवजोत सिद्धू पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 'आप' पंजाब को पैरों पर खड़ा करना चाहती है। उन्होंने कहा कि वह रोडमैप सांझा करने चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सिद्धू जब भी कुछ बोलते हैं तो उनकी पार्टी ही उनके खिलाफ हो जाती है, उनकी पार्टी में उनका विरोध शुरू हो जाता है। इस पर मान ने कहा कि यही मेन मुद्दा है कि उनमें और हम में यही फर्क है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आने पर वह राजनीतिक बदलाखोरी नहीं दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले 2-3 दिनों में क्या होगा है यह पता चल जाएगा। 

उन्होंने सिद्धू पर हमला करते हुए कहा कि हालातों को देखकर लगता है सिद्धू बागी हो गए हैं। सिद्धू का किया ऐलान मेनिफेस्टों में नहीं आता। मान ने कह कि जो गलत हुआ है उन पर कानून के मुताबिक कार्यवाही की जाएगी। भगवंत मान ने कहा कि दिल्ली में 26000 करोड़ के बजट को 69000 करोड़ तक पहुंचाया है इसीलिए दिल्ली में विकास हो रहा है। दूसरी तरफ मान ने कहा कि लोगों के टैक्स के पैसे सरकार उनके लिए इस्तेमाल करे। 

आपको बता दें कि नवजोत सिद्धू ने कल अपने बयान में कहा था कि या तो सिस्टम रहेगा या नवजोत सिंह सिद्धू रहेगा। इसी पर भगवंत मान ने सिद्धू पर बड़ा हमला किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News