Bharat Jodo Yatra: धक्के पड़ने की Video Viral होने के बाद राजा वड़िंग ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 01:59 PM (IST)

लुधियाना (हितेश): भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के सुरक्षा कर्मी द्वारा धक्के मारने की घटना के लिए पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वडिंग ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जिम्मेदार ठहराया है। यहां बताना उचित होगा कि वीरवार को भारत जोड़ो यात्रा के पायल से लुधियाना पहुंचने के दौरान रास्ते में एक कॉंग्रेस नेता को राहुल गांधी से मिलाने की कोशिश कर रहे राजा वडिंग को सुरक्षा कर्मी द्वारा धक्के मारने की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

हालांकि इस मामले में राजा वडिंग द्वारा वीरवार शाम को ही अपने फेसबुक पेज के जरिए सफाई दी गई थी कि भारत जोड़ो यात्रा को कामयाब करने के लिए जो वर्कर 20 घंटे तक काम कर रहे हैं उनका हाथ पकड़कर राहुल गांधी के साथ मिलाने से वह पीछे नहीं हटेंगे भले ही इसके लिए उन्हें कितनी बार धक्के क्यों न खाने पड़े। राजा वडिंग ने  राजनीतिक पार्टियों व संस्थाओं द्वारा लोगों के मुद्दे छोडकर इस मामले में झूठी अफवाह फैलाने का आरोप लगाया था  लेकिन शुक्रवार सुबह राजा वडिंग का स्टेंड इससे बिल्कुल अलग नजर आया। उन्होंने कहा कि वह कोई जन्म से महाराजा या किसी मुख्यमंत्री के परिवार में पैदा नहीं हुए जिसे धक्के नहीं पड़ेंगे बल्कि अब तक धक्के खाकर ही इस मुकाम तक पहुंचे हैं और शायद आगे भी पड़ते रहेंगे क्योंकि वह पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहे वर्कर का हाथ पकड़ कर राहुल गांधी के साथ मिलाने की मुहिम को इसी तरह जारी रखेंगे ।

राजा वडिंग के मुताबिक सुरक्षा कर्मी द्वारा उन्हें पहचान न पाने की वजह से धक्के मारने की बात कही जा रही है लेकिन मुझे इसका कोई गुस्सा नहीं है क्योंकि यह धक्के राहुल गांधी ने नहीं मारा और शायद दुश्मन की चाल हो सकती है । उन्होंने कहा कि जिन लोगों को भारत जोड़ो यात्रा से तकलीफ हो रही है वो कभी राहुल गांधी की टी शर्ट पर सवाल उठाते हैं और कभी भीड़ न होने की बात कह रहे हैं। अब राहुल गांधी के साथ चल रहे सी आर पी एफ के सुरक्षा कर्मी गृह मंत्री के अधीन आते हैं जिसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें धक्के मारने के लिए बोला गया है कि उनकी बेइज्जती हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News