बीबी जागीर कौर की बेटी ने 'कोरोना' को दी मात, रिपोर्ट आई नैगेटिव

8/14/2020 9:10:50 AM

बेगोवाल(रजिन्दर): स्त्री अकाली दल की प्रधान बीबी जागीर कौर की बेटी रजनीत कौर डेजी ने कोरोना वायरस को हराते हुए उस पर फतह हासिल की है। जिक्रयोग्य है कि बीबी जागीर कौर की बेटी रजनीत कौर (36) की 27 जुलाई को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। बता दें कि रजनीत कौर जिला परिषद कपूरथला की मैंबर भी है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से रजनीत कौर को बेगोवाल में उसके घर में ही 17 दिनों के लिए होम आइसलेट किया गया था। जिसका समय खत्म होने पर अब रजनीत कौर की ओर से प्राइवेट लेबोरेटरी से कोरोना वायरस की जांच करवाई गई, जिसकी रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है।

इस संबंधी बातचीत करते हुए रजनीत कौर डेजी ने कहा कि परिवार के सहयोग और अपनी हिम्मत और जजबे के साथ वह कोरोना वायरस को हराने में कामयाब रही हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को उनकी अपील है कि ऐसी समस्या आने पर मायूस नहीं होना चाहिए बल्कि दृढ़ इच्छा शक्ति के साथ ऐसे वायरस का मुकाबला करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि चाहे स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों के अनुसार पॉजिटिव व्यक्ति को 17 दिनों बाद ठीक समझा जाता है और दोबारा कोरोना टैस्ट नहीं किया जाता लेकिन फिर भी उन्होंने अपना कोरोना टैस्ट प्राइवेट लेबोरेटरी से करवाया है, जिसने नेगेटिव रिपोर्ट दी है। दूसरी ओर इस संबंधी सिविल सर्जन कपूरथला डा. जसमीत कौर बावा ने संपर्क करें और बताया कि रजनीत कौर का होम आइसोलेशन का समय अब खत्म हो चुका है और 17 दिनों के होम आइसोलेशन के बाद कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को ठीक समझा जाता है।


Edited By

Sunita sarangal

Related News