पंजाब में बड़ी वारदात, घर में घुस बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 11:08 AM (IST)

अमृतसर : अमृतसर से एक बड़ी घटना का मामला सामने आया है। जहां अमृतसर के दरबुर्जी गांव में तीन बदमाशों ने तड़के घर में घुसकर गोलियां बरसाईं जिसका वीडियो घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया। हालांकि अभी पिछले दिनों ही अमृतसर में एक घर में दाखिल होकर कुछ हमलावरों ने एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया था और उस मामले में अभी 24 घंटे भी नहीं बीते कि अमृतसर के दबुर्जी में एक एन.आर.आई. युवक के घर में दाखिल होकर हमलावरों ने व्यक्ति पर गोलियां चला दीं। 

 जानकारी के अनुसार अमृतसर-जालंधर जी.टी. कस्बा दबुर्जी  में अमेरिका में पक्के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन बदमाश घर में घुसते हैं और शख्स पर गोलियां बरसाना शुरू कर देते हैं। इस बीच जब यह घटना घटी तो पूरा परिवार घर में ही था और परिवार उन्हें बचाने की कोशिश भी कर रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह 7.30 बजे करीब अमेरिका सिटीजन युवक रिंकू पुत्र शरम सिंह के घर  दबुर्जी में दो व्यक्ति आए, जिन्होंने रिंकू को तीन गोलियां मारीं और फरार हो गए। युवक रिंकू को गंभीर हालत में अमृतसर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस संबंध में पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि तीन हमलावरों ने कार की आर.सी. के पूछने के बहाने घर में दाखिल हुए और उसके बाद उन्होंने युवक सुखचैन सिंह पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।  

इस दौरान घायल युवक के परिजन हमलावरों के सामने हाथ जोड़ते रहे, लेकिन हमलावरों ने एक न सुनी और युवक सुखचैन सिंह के सिर और गर्दन में गोली मार दी, जिसके बाद उनकी पिस्तौल से फायर होना बंद हो गयाऔर युवक वहां से फरार हो गए।  फिलहाल पुलिस द्वारा इन सारे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि घायल युवक अस्पताल में भर्ती है और उसके परिजन भी अस्पताल में हैं। फिलहाल घायल युवक का बयान दर्ज कर मामले की गहनता से जांच की जाएगी और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News