चोरी की टली बड़ी वारदात, अंजाम देने में नाकाम रहे चोर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 01, 2022 - 02:33 PM (IST)

श्री माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): माछीवाड़ा निकट गांव पंजगराईयां में की लुधियाना सैंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में गत रात चोरों द्वारा पाड़ लगा कर उसमें पड़े नकदी वाले लॉकर को कटर से काटने की कोशिश की गई जिसमें वह नाकाम रहे। प्राप्त जानकारी अनुसार पंजगराईयां बैंक के मैनेजर गुरचरन सिंह गिल्ल जब आज सुबह बैंक पहुँचे तो उन्होंने देखा कि शटर को तोड़ा गया था और अंदर भी काफी तोड़फोड़ की गई थी। बैंक मैनेजर द्वारा तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिस पर डी.एस.पी. हरविंदर सिंह खहिरा, थाना मुखी प्रकाश मसीह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंच गए। 

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों चुनी दोआबा की बजाय 'मालवा' से CM चन्नी ने दूसरी सीट?

PunjabKesari

पुलिस की तरफ से मौके पर जब जायजा लिया गया तो उसमें देखा गया कि चोरों ने सबसे पहले शटर तोड़े और फिर अंदर दाखिल हो गए। चोर सीधा बैंक के स्ट्रांग रूम की तरफ गए जहां नकदी वाला लॉकर होता है। स्ट्रांग रूम अंदर 2 लॉकर थे जिनमें से एक अंदर जरूरी दस्तावेज और दूसरे में नकदी पड़ी होती है। चोरों द्वारा एक लॉकर को कटर के साथ तोड़ने की कोशिश शुरू कर दी जिसमें वह कामयाब भी हो गए और उन्होंने बड़ी मशक्कत से लॉकर की दीवार भी तोड़ दी परन्तु उस अंदर केवल दस्तावेज ही पड़े थे जिस पर चोरों ने फिर दूसरे लॉकर को कटर से काटना शुरू कर दिया। चोर दूसरे लॉकर को कटर के साथ काटने की कोशिश करते रहे परंतु वह उसमें नाकाम साबित हो गए जिस कारण माछीवाड़ा इलाके के बैंक में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने से बचाव हो गया। मौके पर पहुंचे थाना मुखी प्रकाश मसीह ने बताया कि चोरों की कुछ हरकत सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हुई है जिनके मुंह ढके हुए थे। पुलिस की तरफ से बैंक मैनेजर की शिकायत के आधार पर चोरों खिलाफ कानूनी कार्यवाही आरंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस पार्टी ने कोड ऑफ कंडक्ट का किया उल्लंघन, ट्रैक सूट से भरे पकड़े 3 ट्रक

PunjabKesari

पंजगराईयां बैंक में चोरों द्वारा चोरी करने की नाकाम कोशिश की गई उसके अंतर्गत सी.सी.टी.वी. कैमरों में 3 व्यक्ति सामने आए हैं। पुलिस ने जांच दौरान देखा कि 2 व्यक्ति शटर तोड़ कर बैंक अंदर दाखिल हो गए और उन्होंने जो मुख्य कैमरा स्ट्रांग रूम अंदर लगा था उसे कपड़े के साथ ढंक दिया जबकि बिजली सप्लाई बंद करने के लिए ग्रिप ही निकाल कर साथ ले गए। एक व्यक्ति बैंक के बाहर ही खड़ा रहा परन्तु बीती रात घनी धुंध होने के कारण उसकी कोई ज्यादा पहचान नहीं हो सकी। पुलिस द्वारा बैंक अंदर जो भी चोरों की हरकत सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हुई है उसे अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News