नगर परिषद चुनावों से पहले राजनीति में बड़ी हलचल, कई परिवार AAP में शामिल

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 05:11 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर) : माछीवाड़ा नगर परिषद चुनाव से पहले यहां की राजनीति में बड़ी हलचल देखने को मिली। जानकारी के अनुसार कुंद्रा परिवार से ताल्लुक रखने वाले युवा नेता सोनू कुंद्रा सहित कई अन्य आढ़ती अपने साथियों सहित आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। आज 'आप' कार्यालय में समराला विधायक जगतार सिंह दयालपुरा ने पार्टी में शामिल होने पर इन सभी नेताओं का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए विधायक दयालपुरा ने कहा कि युवा नेता सोनू कुंद्रा, प्रिंस मधेवाल, प्रभदीप सिंह रंधावा, राजीव कौशल, अरुण चोपड़ा, लखविंदर सिंह बाठ (सभी आढ़ती) आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। अगले कुछ महीनों में होने वाले नगर परिषद चुनाव में 'आप' के तमाम पुराने नेताओं और कार्यकर्ताओं के अलावा जो  परिवार में शामिल हुए हैं, वे सभी पार्टी की जीत के लिए अहम भूमिका निभाएंगे। विधायक दयालपुरा ने कहा कि नगर परिषद चुनाव में जीतने वाले प्रत्याशियों को टिकट देकर मैदान में उतारा जाएगा।  कई और नेता आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे, जिनका स्वागत है। युवा नेता मोहित कुंद्रा ने कहा कि वह 'आप' की नीतियों और विधायक जगतार सिंह दयालपुरा के जनहितकारी प्रदर्शन से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं।

यह भी स्पष्ट किया कि वह बिना किसी शर्त के पार्टी में शामिल हुए हैं और विधायक दयालपुरा उन्हें जहां भी कोई जिम्मेदारी सौंपेंगे, वह पूरी लगन से निभाएंगे। पिछले विधानसभा चुनाव में बेशक आम आदमी पार्टी ने माछीवाड़ा से भारी बहुमत से जीत हासिल की थी, लेकिन अब नगर परिषद चुनाव के लिए पार्टी में जमीनी कार्यकर्ताओं की कमी थी, जिसे आज युवा मोहित कुंद्रा ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर पूरा किया।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News