CM चन्नी पर किया निजी हमला भाजपा और अकाली दल को पड़ेगा भारी

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 01:07 PM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब के सीनियर एस.सी. कैबिनेट मंत्री डा. राज कुमार वेरका ने कहा है कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर किया गया निजी हमला भाजपा और अकाली दल को भारी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी हालांकि एस.सी. भाईचारे के साथ संबंध रखते हैं, इसलिए केंद्र की भाजपा सरकार ने उनके रिश्तेदारों पर ई.डी. के छापे मार कर एस.सी. परिवार को दबाने की कोशिश की है परन्तु उनको यह पता होना चाहिए कि मुख्यमंत्री चन्नी किसी से डरने वाले नहीं हैं।

डा. वेरका ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को ई.डी. की छापेमारी जैसी घटना काफी भारी पड़ने वाली है। वोटों वाले दिन समूचा एस.सी. भाईचारा एकजुट हो कर भाजपा, अकाली दल और आम आदमी पार्टी खिलाफ वोट डालेगा क्योंकि यह सभी पार्टियां मुख्यमंत्री चन्नी के खिलाफ एकजुट हो गई हैं। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि संकट के समय में पंजाब के सभी कांग्रेसी नेता मुख्यमंत्री चन्नी के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब के लिए घातक है। उन्होंने कहा कि राज्यों के लोग कभी भी आम आदमी पार्टी को लेकर नया प्रयोग नहीं करेंगे। ऐसी पार्टियां कुछ समय के लिए उभरती हैं और फिर लुप्त हो जातीं हैं इसलिए ऐसीं पार्टियां से बचना जरूरी है।

डा. वेरका ने कहा कि भगवंत मान को लेकर पंजाब के लोग गंभीर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मंच पर कलाकारी करना सरकार चलाने की अपेक्षा बिल्कुल अलग है। कलाकारों का काम लोगों का मनोरंजन करना होता है जबकि सरकार का काम जन कल्याण के लिए नीतियाम बनाकर विकास के कामों को लागू करना होता है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News