Jalandhar : संदिग्ध हालातों में Kidnap की गई लड़की का हालचाल जानने पहुंचे जाखड़, कहा.......

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 05:36 PM (IST)

जालंधर : भारतीय जनता पार्टी  के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आज जालंधर में इलाजाधीन पीड़ित लड़की का हालचाल जाना और उसके परिवार से मुलाकात की। इस अवसर पर जाखड़ ने कहा कि डाक विभाग में काम करने वाली इस लड़की को संदिग्ध स्थिति में अगवा कर लिया गया था और उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने कहा कि बेहोश लड़की की हालत में सुधार हो रहा है, लेकिन वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पीड़ितों को न्याय मिलना चाहिए और पुलिस को तेजी से जांच करनी चाहिए। पत्रकारों से बात करते हुए राज्य अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करना चाहती, लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह पंजाब में इस तरह के दुष्कर्मों को बढ़ावा न दें और सख्त कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि पंजाब गैंगस्टरों के लिए एक सुरक्षित क्षेत्र बनता जा रहा है और राज्य सरकार कानून व्यवस्था बहाल करने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर किसी ने भी दोषियों को पनाह दी तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के लिए जालंधर में निवास बनाना ही काफी नहीं है, बल्कि यह जरूरी है कि सरकार पंजाब को लोगों के रहने लायक बनाए।

इस मौके पर बीजेपी के राज्य उपाध्यक्ष के.डी. भंडारी, पूर्व सांसद सचिव अविनाश चंद्र, पूर्व सांसद सुशील कुमार रिंकू, श्रीमती करमजीत कौर, जिला बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी अशोक सरीन, राजेश कपूर, अमरजीत गोल्डी, राजन अनुराग, अश्वनी भंडारी, दर्शन लाल भगत, अमित भाटिया, योगेश मल्होत्रा, तरसेम ठाकुर, पंकज जुल्का, शमा चौहान भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News